फ्लाइट से जाकर चोरी करती थी आर्केस्ट्रा गर्ल, इतना माल उड़ाया की बन गई करोड़पति, ऐसे खुला राज…

पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है, जो फ्लाइट से अलग-अलग शहरों में जाकर चोरी की वारदातों को अंजाम देती थी। महिला की पहचान 46 साल की मुनमुन हुसैन उर्फ अर्चना बरुआ उर्फ निक्की के रूप में हुई है जो आर्केस्ट्रा आर्टिस्ट है।

ये भी पढ़ें..टीचर का 12वीं के छात्र पर आया दिल, बनाए संबंध, फिर जो किया वो शर्मनाक था…

इतना ही नहीं जांच में यह भी सामने आया है कि महिला ने पिछले कुछ सालों के दौरान करोड़ों की संपत्ति बना ली है। सीनियर इंस्पेक्टर जगदीश साइल और योगेश चव्हाण की टीम ने उसे मंगलवार को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया।

चोरी करने फ्लाइट से जाती थी महिला

पुलिस टीम द्वारा कि गई जांच में सामने आया है कि मुनमुन एक हाईप्रोफाइल महिला बनकर देश के अलग-अलग शहरों में फ्लाइट से जाकर वारदातों को अंजाम देती थी। पुलिस को अब तक 9 मामलों में उसकी संलिप्तता का पता चला है।

इन मामलों में महिला ने 20 लाख से ज्यादा का माल गायब किया था। जांच में यह भी सामने आया मुनमुन एक अच्छी सिंगर है और मुंबई, बेंगलुरु और कोलकाता में कई शो कर चुकी है। वह बेंगलुरु में एक आर्केस्ट्रा टीम से जुड़ गई और वहां के बार में काम करने लगी।

13 लाख की चोरी के बाद पुलिस ने लिया संज्ञान

मिली जानकारी के मुताबिक करीब डेढ़ साल पहले शादी की खरीदारी के लिए एक महिला मुंबई के लोअर परेल के फिनिक्स मॉल में कुछ कपड़े खरीदने पहुंची थी। उसके पास 13 लाख रुपए के आभूषण थे। शॉपिंग के दौरान महिला ने यह बैग कुछ देर के लिए अपने बेटे को दिया था। बेटे के पास किसी को फोन आया और वह बैग नीचे रख बातचीत में व्यस्त हो गया। इसी दौरान मुनमुन ने बैग उठाया और गायब हो गई।

इस तरह महिला तक पहुंची पुलिस

पुलिस ने बताया कि इस वारदात के कुछ दिनों पहले दादर के शिवाजी पार्क में भी इसी तरह चोरी हुई थी। जब क्राइम ब्रांच ने दोनों जगह के सीसीटीवी फुटेज देखे, तो दोनों जगह एक ही महिला नजर आई। तब से उसकी तलाश जारी थी और मंगलवार को उसके बेंगलुरु में होने की जानकारी मिली। इसके बाद स्थानीय पुलिस की सहायता से उसे ट्रेस किया गया और फिर गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें..तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

articleSectionBengaluruCrime Branch Unitmumbaimumbai policeMunmun Hussainorchestra girlorchestral artistआर्केस्ट्रा आर्टिस्टआर्केस्ट्रा गर्लफ्लाइट से जाकर चोरी करती थी महिला
Comments (0)
Add Comment