DC दफ्तर में भिड़े पति-पत्नी, एक दूसरे को चप्पल-जूते से पीटा, वीडियो वायरल….

महिला का आरोप है कि उसका पति उसे छोड़ने के चक्कर में है...

DC दफ्तर में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब एक पत्नी ने अपने पति को चप्पलों से पीटने लगी। यहां तक कि पति ने जूते उतार लिए। यह देख वहां काम करने वाले कर्मचारियों में भी हड़कंप मच गया।

पति-पत्नी के बीच खुलेआम जमकर हाथापाई होती देख लोगो ने किसी तरह दोनो को शांत कराया। इस पूरी घटना का वहां मौजूद किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें..पुलिस चेक पोस्ट पर खनन माफिया का हमला, दरोगा समेत 5 पुलिसकर्मी घायल

पति पत्नी में जमकर हुई मारपीट…

मिली जानकारी के मुताबिक जालंधर के DC ऑफिस बुधवार दोपहर महिला अपनी बहन के साथ डीसी कॉम्प्लेक्स में पहुंची। जब उसने कथित पति पर आरोप लगाने शुरू किए और हाथ उठाना चाहा तो पति व उसके बीच हाथापाई शुरू कर दी। पति ने भी उस पर हमला कर दिया। बाद में कर्मचारी पति व महिला को अलग कर सरकारी कमरे में ले गए तो महिला हाथ में चप्पल लेकर अंदर जा पहुंची। वहां फिर उनके बीच हाथापाई हुई।

महिला ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

दरअसल महिला का आरोप है कि उसका पति उसे छोड़ने के चक्कर में है। वह किसी दूसरी महिला के साथ घूम रहा है। उनके बीच तलाक का केस चल रहा है लेकिन अभी कानूनी तौर पर तलाक नहीं हुआ है। इसके बावजूद उसने दूसरी औरत से शादी कर ली और उसके साथ रह रहा है।

इस बारे में पति गुरपाल सिंह ने कहा कि उसने इस महिला से दूसरी शादी की थी। तब उसने यह भी नहीं बताया कि उसकी पहले भी एक बार शादी हो चुकी है। शादी के बाद वह मुझे परेशान करने लगी और पुलिस को शिकायत कर दी। उसकी पहली शादी की बेटी के बारे में भी अपशब्द कहने लगी। जिसके बाद पंचायती तौर पर तलाक हाे गया। इसके बावजूद वह परेशान करती रही है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#stateJalandhar city newsJalandhar DC Office Dramajalandhar-city-common-man-issuesnewsPunjab CommonManIssueswife beats man with sleepersWoman beats up husbandजालंधर की खबरेंजालंधर में पति की पिटाईपंजाब में पति की पिटाईहिंदी की खबरें
Comments (0)
Add Comment