रोडवेज कंडक्टर की गुंडई, सवारियों को बेरहमी से पीटा, महिला के फाड़े भी कपड़े…

उत्तर प्रदेश रोडवेज में आये दिन कंडेक्टरों की गुंडागर्दी सामने आ रही।ताजा मामला एटा-बरेली हाइवे मार्ग का है, जहां आगरा से बरेली जा रही बरेली डिपो के परिचालक ने अपनी गुंडई के बल पर सवारी दंपति (passengers) को बुरी तरह पीट दिया।

ये भी पढ़ें..कर्ज में डूबे युवक उठाया ये बड़ा कदम,पुलिस बनी चकर घन्नी

असलाहों से लैस कंडक्टर के गुर्गों ने किया हमला

दबंग परिचालक ने अपने असलाहों से लैस आए अपने साथियों की मदद से सवारी दंपति को पीटकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। परिचालक ने महिला सवारी से अभद्रता करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए वही इस कंडक्टर की दबंगई तो देखिए साहब महिला को बचाने आई दूसरी सवारी को भी पीट दिया।

बताया जाता है कि मारहरा निवासी फहीम अपनी पत्नी व बच्चो के साथ आगरा से मिरहची आ रहा था। वह बरेली डिपो की रोडवेज बस संख्या यूपी 25 बीटी 1174 से आ रहे थे। आरोप है कि सवारियों (passengers) को लेकर परिचालक से कोई बात हो गई। लेकिन जैसे ही बस एटा से मिरहची की ओर निकली तभी परिचालक ने गांव दतेई के निकट अपने रिश्तेदारी से अवैध असलाहों से लैस दर्जन भर साथियों को बुला लिया।

दर्जन भर गुंडों ने दंपति को बेरहमी से पीटा

बस के परिचालक व अवैध असलहों से लैस दर्जन भर गुंडों ने जान से मारने की नीयत से फहीम पर हमला कर दिया। मारपीट से बस में चीखपुकार मच गई। आरोपियों ने फहीम की पत्नी को भी बुरी तरह पीट दिया। आरोप है कि अवैध असलाहों से लैस गुंडों ने फहीम की पत्नी के कपड़े फाड़ दिए।

पुलिस ने कंडक्कटर को हिरासत में लिया

वही मारपीट के बचाव में उतरी सवारियों (passengers) को भी पीट दिया। घटना की जानकारी पर मिरहची पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके से सभी आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने बस के परिचालक को हिरासत में लिया है। बस के चालक का कहना है कि बस पर जिस परिचालक की ड्यूटी है वह छुट्टी पर है। इस परिचालक को आपातकाल में लाये थे।

ये भी पढ़ें..हैवानियत की हदः रेप के बाद विवाहिता की हत्या, प्राइवेट पार्ट में ठूंसा हुआ था कपड़ा…!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोेर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

beatings of civiliansconductor hooliganismeta newseta-Bareilly HighwayHindi News etaparivanRoadways conductor hooliganismroadways personnelUP News Hindiएटा न्यूजएटा-बरेली हाइवेकंडेक्टर की गुंडागर्दीपरिवानयूपी न्यूज हिन्दीरोडवेज कंडक्कटर की गुंडाईरोडवेज कर्मीसाविरयों को पीटाहिन्दी न्यूज एटा
Comments (0)
Add Comment