इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के बीवी-बच्चों को मिली जान से मारने की धमकी, पत्नी ने लगाई सुरक्षा की गुहार

आइसीसी टी20 विश्व कप में भारतीय टीम को पाकिस्तान के हाथों हर का समना करना पड़ा था।

आइसीसी टी20 विश्व कप में भारतीय टीम को पाकिस्तान के हाथों हर का समना करना पड़ा था। उस समय भारतीय टीम के फैन्स ने पाकिस्तानी क्रिकेट प्लेयरों की तारीफ की,जबकि भारत के प्लेयरों की जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। वही सेमीफाइनल में पाकिस्तान की टीम भी आस्ट्रेलिया से हारकर बाहर हो गई है। दरअसल पाकिस्तानी फैंस इस हार पर कड़ी प्रतिक्रियांयें दे रहें है। हार से आहत फैन्स हसन अली और उनकी पत्नी और बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं।

सेमीफाइनल में पाकिस्तान को मिली हार:

टी20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान को आस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में 18।3 ओवर में बाउंड्री पर खड़े हसन अली ने मैथ्यू वेड का कैच छोड़ दिया था। इसके बाद अगले तिन गेंदों पर लगातार छक्का लगाकर टीम को फाइनल का टिकट दिला दिया। इस मैच में पाकिस्तान को मिली हार का ठीकरा हसन अली के सर आ गया और लगातार उनको धमकियां मिल रही है। वहीं उनकी पत्नी सामिया आरजू इस बात को लेकर सामने आई हैं और अपना दर्द बयां किया।

हसन अली की पत्नी ने किया खुलासा:

पाकिस्तान के क्रिकेटर हसन अली की पत्नी सामिया ने इस मामले में कई ट्वीट किये लेकिन लोगों ने ट्रोल करना बंद नहीं किया। उन्होंने लिखा, क्रिकेट फैंस की निराशा को मैं बहुत अच्छे से समझ सकती हूं, लेकिन हार और जीत तो खेल का हिस्सा है। मैं सभी पाकिस्तानी फैंस से हसन अली की पत्नी होने के नाते माफी मांगती हूं। मैच हारने के बाद से हमें दुबई और हमारे घर पाकिस्तान में लगातार धमकियां मिल रही हैं।

 

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

breaking newsBreaking News In Hindihindi live newshindi newshindi top newslatest hindi newslatest newslatest news live updateslatest news todayLive NewsNational NewsNews in Hindinews livenews todaysuperfast newstoday latest newstop newstop news storiestop trending news indiaआज नवीनतम समाचारटॉप न्यूजनवीनतम समाचारनवीनतम समाचार आजनवीनतम समाचार लाइव अपडेटनवीनतम हिंदी समाचारन्यूज इन हिंदीब्रेकिंग न्यूजब्रेकिंग न्यूज इन हिंदीराष्ट्रीय समाचारलाइव समाचारलेटेस्ट न्यूज"शीर्ष ट्रेंडिंग समाचार भारतशीर्ष समाचारशीर्ष समाचार कहानियांसमाचार आजसमाचार लाइवसुपरफास्ट न्यूजहिंदी टॉप न्यूजहिंदी लाइव न्यूजहिंदी समाचार
Comments (0)
Add Comment