वीरेंद्र सहवाग का गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी तेवतिया को लेकर सामने आया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में आगाज कर रही दो नई टीमों के बीच खेला गया मुकबला बहुत ही रोमांचक रहा ।

आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में आगाज कर रही दो नई टीमों के बीच खेला गया मुकबला बहुत ही रोमांचक रहा। मुंबई के वानखेड़े में गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच का मुकाबला सुपर रोमांचक रहा। क्योंकि लखनऊ सुपर जायंट्स ने बहुत मेहनत से गुजरात टाइटंस को 158 रनों का लक्ष्य दिया था।  वहीं इस लक्ष्य को पूरा करने में गुजरात टाइटंस की टीम भी लड़खड़ाती नजर आई। लेकिन आखिरी के ओवर में  राहुल तेवतिया की ताबड़तोड़ बैटिंग ने टीम को जीत दिलाई।

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर तेवतिया की तारीफ़:

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज में ट्वीट कर राहुल तेवतिया की तारीफ की है। सहवाग अपनी फनी अंदाज में तुकबंदी करते हुए लिखा है कि, ‘तेवतिया एक क्रांति है, सामने वाली टीम में अशांति है। इसके साथ ही उन्होंने लखनऊ टीम के युवा बल्लेबाज आयुष बड़ोनी की भी तारीफ की है। वहीं गुजरात टाइटंस 158 रनों का पीछा करते हुए बीच मैच के दौरान थोड़ा मुश्किल में आई थी। लेकिन उसी समय राहुल तेवतिया ने ताबड़तोड़ बैटिंग की और नाबाद 40 (24 गेंद) रन बनाकर मैच को फिनिशिंग टच दे दिया।

इन वजहों से मिली LSG की टीम को हार:

वानखेड़े की विकेट पर शुरुआत में गेंदबाजी करने वाली टीम को औंस के कारण बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इसीलिए यहां हर टीम टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना पसंद करती हैं। वहीं लखनऊ के कप्तान को यहां टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी, जो उनकी हार की पहली वजह है। इसके अलावा अपने भरोसेमंद खिलाड़ियों के इतनी जल्दी आउट होने के कारण लखनऊ स्कोर बोर्ड पर ज्यादा रन नहीं टांग सकी। वहीं इन खिलाड़ियों मार्कस स्टोनिस, जेसन होल्डर और काइल मेयर्स की गैरमौजूदगी में लखनऊ की टीम थोड़ी कमजोर साबित हुई। जिस वजह से उसे पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ayush BadoniGT VS LSGGujrat TitansGujrat Titans vs Lucknow Super GiantsIPL 2022KL RahulKL Rahul on GT vs LSG MatchKL Rahul statementLucknow IPL Team captainLucknow Super Giants
Comments (0)
Add Comment