अफगानिस्तान के खिलाफ विराट ने जड़ा 71वां शतक, राहुल का ऐसा रिएक्शन, देखें वीडियो

एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 क्रिकेट में लंबे समय के बाद विराट ने शतकीय पारी खेला।

एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 क्रिकेट में लंबे समय के बाद विराट ने शतकीय पारी खेला। यह विराट के टी20 करियर की पहली और पूरे क्रिकेट करियर की 71वीं सेंचुरी है। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलते हुए 61 गेंदों में 122 रन बनाया। वहीं विराट की सेंचुरी और टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग को लेकर ओपनर केएल राहुल ने विराट को मजेदार जवाब दिया है।

विराट की धमाकेदार पारी पर राहुल ने दिया ऐसा रिएक्शन:

दरअसल, काफी लंबे समय के इंतज़ार के बाद विराट ने शतक लगाया है। जिसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की कमान संभालने वाले केएल राहुल ने बड़ा बयान दिया है। बता दें कि केएल राहुल से प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा गया कि क्या विराट टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करेंगे। इसपर केएल राहुल ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि आप क्या चाहते हैं मैं बाहर बैठूं। उन्होंने विराट की ताऱीफ करते हुए कहा कि विराट का फॉर्म में आना टीम के लिए बोनस की तरह है। विराट 2-3 सीरीज से अपने खेल पर काम कर रहे हैं। उनकी यह मेहनत मैच में सबके सामने आई। मुझे बहुत खुशी है कि कोहली अपने फॉर्म में वापस आ रहे है।

https://twitter.com/Crickket__Video/status/1568070052464971776?s=20&t=DlSZd-i-33a0EDIS84I2gA

कोहली ने 1021 दिन बाद जड़ा 71वां शतक:

विराट कोहली ने लंबे समय के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने बल्ले से शतक लगाया है। उन्होंने 61 गेंदों में नाबाद 122 रन बनाए। यह इंटरनेशनल क्रिकेट में 1021 दिन बाद विराट के बल्ले से शतक आया है। बता दें कि इससे पहले कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में शतक जड़ा था।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

afg vs indasia cupAsia Cup 2022ind vs afgindia vs afghanistanKL RahulRohit sharmateam indiavirat kohli
Comments (0)
Add Comment