विराट कोहली भी नही बचा पाएंगे इस खिलाड़ी का करियर! सेलेक्टर्स करेंगे हमेशा के लिए छुट्टी

क्रिकेट की दुनिया में सबसे तगड़े ऑलराउंडर्स में से एक माने जाने वाले इस खिलाड़ी का करियर खतरे में पड़ गया है।

क्रिकेट की दुनिया में सबसे तगड़े ऑलराउंडर्स में से एक माने जाने वाले इस खिलाड़ी का करियर खतरे में पड़ गया है।  लेकिन कुछ महीनों से हार्दिक का प्रदर्शन बिलकुल लय में नही दिख रहा हैं। गेंदबाजी के साथ-साथ हार्दिक पांड्या अपनी बल्लेबाजी के वजह से टीम की कमजोरी बनते जा रहे हैं। वहीं न्यूजीलैंड मुकाबले के बाद साउथ अफ्रीका दौरे पर भी उनको टीम से ड्रॉप किया जा सकता है।

ये खिलाड़ी लेगा हार्दिक की जगह :

भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या की जगह एक ऐसा खिलाड़ी सेलेक्टर्स को मिल गया है जो परमानेंट टीम में शामिल किया जा सकता है।  वो कोई और नहीं बल्कि वेंकटेश अय्यर है जिन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम के साथ खेलने का मौका दिया गया था।  जहां पर वेंकटेश ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।  वहीं अब अय्यर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम के साथ खेलने का मिल सकता है।

कीवी टीम के खिलाफ खेलने का मौका:

दरअसल, हाल ही में हुए कीवी टीम के साथ टी-20 मुकाबले में  वेंकटेश को खेलने का मौका दिया गया था।  जहां पर अय्यर ने छोटी पारी ही खेली लेकिन उन्होंने खुद को साबित कर दिया कि वो एक बेहतरीन बल्लेबाज है।  अब साउथ अफ्रीका दौरे पर ये बल्लेबाज वनडे में डेब्यू करने के लिए तैयार है।  वेंकटेश अय्यर अब तक 10 फर्स्ट क्लास मैचों में 7 और 24 लिस्ट ए मैच में 5। 50 की इकोनॉमी से 10 विकेट ले चुके हैं।  उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से दिखा दिया कि वह हार्दिक का बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें.. पड़ोसी ने नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी से किया रेप, खून से लथपथ मिली मासूम

ये भी पढ़ें.. अय्यर के साथ रोहित शर्मा और शार्दुल का जबरदस्त नागिन डांस, देखें मजेदार वीडियो

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

hardik pandyahardik pandya career overIND vs SAindia vs south africasa tourSA tour of Team IndiaSA vs INDSouth Africa TourVenkatesh Iyervenkatesh iyer odi debutvirat kohliVirat Kohli captain
Comments (0)
Add Comment