शादी के बाद हनीमून के लिए ‘रोम’ रवाना हुए विराट-अनुष्का

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आखि‍रकार सोमवार को शादी के बंधन में बंध ही गए. इसके लिए उन्होंने भारतीय मीडिया के शोर-शराबे से दूर इटली के टस्कनी को चुना था.

टस्कनी में अपनी शादी करने के पीछे दोनों का कारण था कि इनके परिवार वाले शादी के खास मौके को पूरी तरह से इन्जॉय कर सकें.वहीं रॉयल वेडिंग के बाद अनुष्का और विराट अपने हनीमून के लिए इटली रवाना हो चुके हैं.हालांकि, इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे दोनों हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे. यहां विराट को क्रिकेट सीरीज में शामिल होना था. इसके बाद भारत लौटकर दोनों रिसेप्शन देने वाले थे. 

अब लगता है शादी की तारीख की तरह ही हनीमून डेस्टिनेशन के बारे में विरुष्का लोगों के कयासों को गलत साबित करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने शादी के तुरंत बाद दुनिया की बेहद खूबसूरत जगहों में से एक रोम में हनीमून मनाने का फैसला किया. हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद यह जोड़ी इटली के खूबसूरत शहर टस्कननी भी घूमते देखी गई.

वैसे हमें विराट और अनुष्का की एक बात तो माननी पड़ेगी कि जब तक इन दोनों ने खुद सोशल मीडिया पर यह अनाउंस नहीं कर दिया कि यह दोनों शादी कर चुके हैं तब तक हर कोई बस अंदाजा ही लगा रहा था. क्योंकि अब दोनों शादी कर चुके हैं तो हर कोई यह सवाल पूछ रहा है कि विरुष्का जोड़ा हनीमून के लिए कहां जा रहे हैं ? बता दें कि विराट और अनुष्का हनीमून रोम में मनाएंगे.

 

Comments (0)
Add Comment