ग्राम प्रधान 3 गांजा तस्करो के साथ गिरफ्तार,लाखों का माल बरामद

सोनभद्र — जिले में पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी के निर्देश पर शातिर अपराधियो एवं लुटरों व वांछित अपराधियो की गिरफ्तारी का अभियान चलाया जा रहा है।

इस अभियान के क्रम में बीती रात पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के कम्हारडीह गांव के पास मारुति ब्रेजा कार यूपी 64 एई 7171 व ओडी 10 जे 3331 बोलेरो को रोक कर जांच किया गया तो बोलेरो से 10 पैकेट में 58 किलो गांजा बरामद किया गया।

इन दो वाहनों से तीन लोगों विवेक सिंह पुत्र स्व. दिनेश सिंह निवासी कैथी थाना रावर्ट्सगंज जो की ग्राम प्रधान है , बलराम सीसा पुत्र जगचन्द सीसा और दामोदर गोपाल पुत्र गोवर्धन दोनो निवासी कदमगुड़ा थाना माचकण्ड जिला कोरापुर उड़ीसा को गिरफ्तार किया गया। 

प्रेसवार्ता में अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एक ब्रेजा कार और  बोलेरो की चेकिंग में 10 पैकेट में  58 किलो गांजा बरामद हुआ है। यह गांजा उड़ीसा से लाया जा रहा था जो जिले के एक ग्राम प्रधान द्वारा खपत किया जाना था। पुलिस ने दो वाहनों के साथ ग्राम प्रधान और दो उड़ीसा के लोगो को गिरफ्तार किया गया है।

(रिपोर्ट-रविदेव पाण्डेय,सोनभद्र)

Comments (0)
Add Comment