सरेंडर से पहले BJP नेता के संपर्क में था विकास दुबे, चैट में हुआ खुलासा…

विकास दुबे और बीजेपी नेता से बातचीत का ऑडियो और व्हाट्सएप चैटिंग आई सामने..

कानपुर के चर्चित बिकरू गांव में हुए 8 पुलिसकर्मियों और सीओ की हत्या मामले में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे नए खुलासे भी हो रहे हैं।वहीं कुख्यात अपराधी विकास दुबे के नाम पर ऑडियो, वीडियो और चैट वायरल होने का क्रम जारी है। जिनमें से कुछ असली बताए जा रहे हैं तो कुछ फर्जी भी हैं। हाल ही में विकास दुबे की एक व्हाट्सएप चैट सामने आया है।

ये भी पढ़ें..रिटायर पुलिसकर्मी ने भतीजों पर दागी ताबड़तोड़ गोलियां, एक की मौत

दरअसल, 2 जुलाई की रात बिकरू गांव में हुए हत्याकांड और फरारी के बीच विकास दुबे ने कानपुर के बीजेपी नेता से बात की थी। न्यूज़ 18 की खबर के मुताबिक, विकास दुबे और बीजेपी नेता से बातचीत का ऑडियो और व्हाट्सएप चैटिंग सामने आई है। जिसमें विकास सरेंडर का इंतजाम करने के लिए बीजेपी नेता से मदद मांग रहा है। नेता ने एसटीएफ को ये जानकारी दी थी।

20 लाख रुपये व मांगे थे जूते..

सूत्रों की माने तो इस दौरान विकास दुबे ने 20 लाख रुपए, 4 जोड़ी वकीलों की पोशाक और जूते का इंतज़ाम करने की गुजारिश की। यही नहीं उसे सूट का साइज 40 नंबर तो जूतों का साइन 8 नंबर बताया। जब बीजेपी नेता ने बताया ये इंतज़ाम मुश्किल है तो उसने एक सपा विधायक से मदद लेने को कहा।

इसके लिए विकास ने भाजपा नेता को सपा विधायक का मोबाइल नंबर भी दिया। इस चैट और ऑडियो में विकास बार-बार गुड्डन त्रिवेदी से बात कराने को कह रहा है। पता चला है कि विकास दुबे वकील के वेश में सरेंडर की तैयारी कर रहा था। बीजेपी नेता ने एसटीएफ को विकास के मैसेज और कॉल की जानकारी दी थी।

चैट में सपा विधायक से रुपए के इंतज़ाम को कहा था

बीजेपी नेता से हुई चैट में विकास दुबे ने सपा विधायक से रुपए के इंतज़ाम में मदद लेने की बात कही थी। ऑडियो में विकास वाराणसी और ग्वालियर में अपना ठिकाना बता रहा था। इसके अलावा भाजपा नेता को मदद के बदले कानपुर में प्रॉपर्टी देने का उसने वादा भी किया। यही नहीं उसने दो दिन के अंदर दोगुनी रक़म लौटाने वादा किया था। बता दें, गुड्डन त्रिवेदी ही विकास दुबे की कानूनी रूप से मदद कर रहा था। इस ऑडियो में भी विकास दुबे बार-बार कह रहा है कि उसने गुड्डन को बड़ा काम सौंप रखा है।

ये भी पढ़ें..कानपुर शूटआउट : जानें कौन वायरल कर रहा विकास दुबे के नाम पर ऑडियो व चैट..!

Bharatiya Janata PartyBikeru Shootoutkanpurkanpur shootoutKanpur Shootout CaseSamajwadi PartyUP policeUttar Pradesh newsVikas DubeyVikas Dubey Encounterकानपुर शूटआउटबिकरू कांडविकास दुबेविकास दुबे एनकाउंटर
Comments (0)
Add Comment