विकास दुबे एनकाउंटरः शहीद परिवार खुश, बहन बोलीं- भाई की आत्मा को आज मिलेगी शांति

कानपुर शूटआउट का मास्टर माइंट व गैंगेस्टर विकास दुबे (Vikas) एनकाउंटर में मारा गया। यूपी एसटीएफ की गाड़ी विकास को लेकर कानपुर आ रही थी। बीच गाड़ी अचानक पलट गई और इस बीच विकास दुबे (Vikas) ने भागने की कोशिश की लेकिन मारा गया।

ये भी पढ़ें..विकास दुबे एनकाउंटरः घायल सिपाही ने कहा यही है शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि

वहीं औरैया जिले गांव रुरुकला के शहीद हुए राहुल के परिवार ने विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद संतोष जताया। अपराधी विकास दुबे के मरने के बाद राहुल के परिवार ने कहा हमें संतोष है। जो भी हुआ अच्छा हुआ। हमें भरोसा था कि यह होना ही है पुलिस की कार्रवाई मे थोड़ा समय लगता है।

आज भाई का शांति हवन है

वही,बहिन नंदनी ने कहा आज हमारे यहां आज भाई की आत्मा की शांति हवन है। आज के दिन ही हमारा भाई शहीद हुआ था आज के ही दिन वह भी मारा गया है। इससे हमारे भाई की आत्मा को शान्ति मिलेगी। और जो उसके संगी साथी हो पकड़े जाए और उन ओर कठोर कार्यवाही हो।

आपको बता दें कि अजय दो जून को विकास दुबे (Vikas) को पकड़ने गई पुलिस टीम का हिस्सा थे। ऑपरेशन में शामिल अजय कश्यप को दो गोलियां लगी थी। अजय कश्यप फिलहाल बुलंदशहर के डिबाई अपने घर पर है।

ये भी पढ़ें..विकास दुबे एनकाउंटरः एक KM पहले ही रोक दिए गए थे मीडियाकर्मी ! ऐसा रहा पूरा घटना क्रम…

(रिपोर्ट- वरुण गुप्ता, औरैया)

Vikas Dubey Death News hindivikas dubey encounter newsvikas dubey encounter videovikas dubey ka encounter kaise huavikas dubey kaise mara gayavikas dubey killed videoविकास दुबे एनकाउंटर वीडियोविकास दुबे का एनकाउंटरविकास दुबे कानपुर एनकाउंटरविकास दुबे लेटेस्‍ट न्‍यूज
Comments (0)
Add Comment