VIDEO: टी-20 के दौरान रिजवान से क्या बोले थे विराट, जानिए क्या हुई थी बात

क्रिकेट की दुनिया में आए दिन कुछ न कुछ ऐसी बातें सामने आती है, जिसके बारे में क्रिकेट फैंस जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। खास कर जब भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली से जुड़ी होती है। बता दें कि 2021 में टी-20 वर्ल्ड कप के बारे में जब भारत को पकिस्तान के हाथों 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ था। उस दौरान मैच खत्म होने के बाद एक ऐसा वाक्या हुआ जो काफी दिनों तक सुर्ख़ियों में बना हुआ था।

सोशल मीडिया पर बटोरी थी काफी सुर्खियां:

आपको बता दें कि भारत को पाकिस्तान के हाथों करारी शिकास्त का सामना करना पड़ा था क्योंकि इसके पीछे बाबर और रिजवान की पार्टनरशिप ने कमाल का प्रदर्शन किया था। उस दौरान मैच जितने के बाद भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने रिजवान से गले मिलकर बधाई दी और कुछ कहते हुए भी देखा गया था। उस तस्वीर को क्रिकेट फैंस ने काफी पसंद किया था।

रिजवान ने एक इन्टरव्यू में किया खुलासा:

दरअसल, पकिस्तान के खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान खान ने कई महीनों बाद अपने और विराट के बिच हुई उस बात के बारे में एक इन्टरव्यू में खुलासा किया है। इस बात को रिजवान से उस समय भी पूछा गया था पर उन्होंने उस बात चित के बारे में कुछ नही बताया था। लेकिन इस इन्टरव्यू में उन्होंने मजेदार जवाब दिया है।

मोहम्मद रिजवान ने कहा, ‘मैच के बाद मेरी और विराट कोहली के बीच जो बातचीत हुई थी वो पर्सनल है। वो हम दोनों के बीच ही रहेगी इस बात को हम दोनों समझते हैं। आजतक वो बात मैंने अपने भाई को भी नहीं बताई उसने भी मुझसे पूछा था कि तुम्हारी और विराट की क्या बात हुई थी। वो एक ऐसी बात है जो मैं बता नहीं सकता। बता दें कि यह इन्टरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

ये भी पढ़ें.. UP Chunav 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या से भरेंगे हुंकार, इतनी बार कर चुके हैं दौरा

ये भी पढ़ें..ओमिक्रॉन का ये लक्षण नजर आने पर हो जाएं सावधान, इस तरह करें बचाव

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ind vs PakMohammad Rizwan"videovirat kohliइन्टरव्यूसोशल मीडिया
Comments (0)
Add Comment