लाखों की स्मैक सरहद पार भेजने की फिराक में था शातिर, ऐसे धरा गया…

बहराइच: नानपारा कोतवाली पुलिस ने लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ एक शातिर मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया है। यह स्मैक को सरहद पार नेपाल भेजने की फिराक में था। लाकडाउन के चलते कड़ी सुरक्षा की वजह से नशीले पदार्थों की तस्करी पर अंकुश के चलते सरहद पार स्मैक की दामों में भारी वृद्धि हुई है।

यह भी पढ़ें-बहराइच: शहर का दिल कहा जाने वाला इलाका हाटस्पॉट घोषित, मचा हड़कंप

एस पी विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि नानपारा कोतवाल ओम प्रकाश सिंह चौहान को शनिवार की दोपहर में भनक लगी कि कोई तस्कर बड़ी कीमत में स्मैक की खेंप लेकर नेपाल ले जाने की फिराक में निकला है। उन्होंने अफसरों को जानकारी दी। एएसपी ग्रामीण रवीन्द्र सिंह व सीओ अरूण चंद्र के पर्यवेक्षण में कोतवाल ओमप्रकाश सिंह चौहान, उपनिरीक्षक शैलकांत उपाध्याय, सिपाही प्रभात कुमार यादव, जयचंद्रन गौड़ को साथ लेकर पुरानी ईदगाह के पास दबिश दी। एक संदिग्ध को पकड़ा।

तलाशी में उसके पास से 135 ग्राम स्मैक बरामद हुई। जिसकी अन्तरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत 13 लाख पचास हजार रुपये आंकी गयी है । पकड़े गये व्यक्ति की पहचान बाराबंकी के जैदपुर थाने के दक्षिण टोला बंकी, निकट मियां टोला निवासी मोहम्मद तौफीक के रूप में हुई। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

13 lakharrestedbordercase fileedNepalpolicesmackVicious narcotics traffickerएनडीपीएस एक्टनानपारा कोतवाली
Comments (0)
Add Comment