पूरी दुनिया में काशी का नाम रोशन करने वाले निशानेबाज शशांक व सत्यम को मिला बड़ा सम्मान

वाराणसी जिला राइफल क्लब के विख्यात निशानेबाज शशांक त्रिपाठी ने केवल काशी का नहीं ​बल्कि वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय का भी नाम रोशन किया है।

ये भी पढ़ें..सुहागरात वाले दिन हुई लड़ाई, दूल्हे के सिर पर लोहे की रॉड मारकर दुल्हन फरार…

बीते साल आयोजित अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय प्रतियोगिता में शशांक ने वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय की तरफ से भाग लेते हुए निशानेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया था।

कई सालों से विश्वविद्यालय प्रतियोगिता में ले रहा था हिस्सा 

हालांकि वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय पिछले कई वर्षों से निशानेबाज प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहा है लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब इस प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय ने शीर्ष पांच में अपनी जगह बनाई है।

19 मार्च 2021 को वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय द्वारा खिलाड़ी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें शशांक त्रिपाठी को स्मृति चिन्ह और नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

शशांक त्रिपाठी व सत्यम सिंह हुए सम्मानित 

शशांक त्रिपाठी के साथ उनकी साथी शूटर सत्यम सिंह को भी निशानेबाजी में जबरदस्त प्रदर्शन के लिए स्मृति चिन्ह और नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। यह सम्मान उन्हें विश्वविद्यालय की वाइस-चांसेलर निर्मला एस. मौर्या ने दिया।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

hindi newshonorsKashirespectedSportsvaranasiकाशीकाशी का नाम रोशन करने वाले बेटे सम्मानितकाशी न्यूजखेलनिशानेबाजीवाराणसीशशांक त्रिपाठीशूटरसत्यम सिंहसम्मान
Comments (0)
Add Comment