वेलेंटाइन-डेः एंटी रोमियो दल का भाजपा नेता के होटल पर छापा

सीएम योगी की एंटी रोमियो टीम के खिलाफ भाजपा नेता ने खोला मोर्चा

प्रतापगढ़ — यूपी के प्रतापगढ़ में योगी की एंटी रोमियो टीम के खिलाफ भाजपा नेता ने बड़ा आरोप लगाया है। शहर के चर्चित रेस्टोरेंट जिंजर में एंटी रोमियों टीम ने एलर्ट के चलते वेलेंटाइन डे की पूर्व संध्या पर छापेमारी की थी। रेस्टोरेंट जिंजर होटल के मालिक भाजपा नेता सुनील गोयल ने एडीजी, डीजी, प्रभारी मंत्री और मुख्यमंत्री तक को शिकायती पत्र भेजा।

एंटी रोमियों टीम द्वारा ग्राहकों से अभद्रता, रेस्टोरेंट में टेबल पर बैठे हुए ग्राहकों से परिचय पत्र मांगने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि व्यवसायिक प्रतिद्वंदिता के चलते कुछ पुलिस कर्मियों ने साजिश के तहत होटल में छापेमारी कराई, जबकि अन्य होटलों रेस्टोरेंटो इस तरह की कार्यवाई नही की गई।

बता दें कि छापेमारी के दौरान रेस्टोरेंट प्रबंधन और एंटी रोमियो टीम में बहस भी हुई थी। होटल मे छापेमारी के दौरान सीसीटीवी मे साफ तौर पर नजर आ रहा है कि पुलिस अभद्रता करते हुए युवक को धक्का मरते हुए होटल के बाहर ले जा रही है। एंटी रोमियो के इसी रवैये के चलते प्रतापगढ़ के नेता जी खफा हो गए। भाजपा नेता ने अपनी शिकायत में पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कार्यवाई की माग किया है।

वेलेंटाइन-डे की पूर्व संध्या पर होटल पर एंटी रोमियो प्रभारी प्रीति देवी ने भारी पुलिस बल के साथ होटल मे छापेमारी के दौरान कई जोड़ो से पूछताछ के बाद जोड़ो से पहचान-पत्र मांगा, पहचान-पत्र ना दिखा पाने पर एक युवक से अभद्रता करते हुए पुलिस कोतवाली ले गयी थी। जिसके बाद पुलिस की कार्यशैली से नाराज होकर होटल के मालिक भाजपा नेता ने पुलिस के खिलाफ आरोप लगाते हुए शिकायत की। होटल के भीतर घटना सीसीटीवी में कैद हो गई औ फुटेज मीडिया को भी उपलब्ध कराया गया।

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी,प्रतापगढ़)

Comments (0)
Add Comment