कोहरे की चादर में लिपटा उत्तर प्रदेश, सड़कों पर धीमी हुई रफ्तार

उत्तर प्रदेश में शीत लहर का प्रकोप जारी है, पूरा प्रदेश कोहरे की चादर में लिपटा हुआ है। कोहरे की चादर में लिपटे होने से सड़कों पर रफ्तार धीमी हो गई है। वहीं उत्तराखंड में आज और कल बर्फबारी व बारिश के होने के आसार लगाए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें..सिंगर मीका सिंह को पिछले 8 महीने से नहीं मिला कोई काम, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द…

14 दिसंबर तक जारी रहेगा कोहरा…

राज्य में पिछले कुछ दिनों से कोहरे का गिरना लगातार जारी है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत गोरखपुर, वाराणसी और कानपुर में घना कोहरा छाया है। सड़कों पर गाड़ियां थम-थम कर चल रही हैं। दृश्यता काफी कम हो गई है। स्थिति यह है कि कुछ कदम दूर ही दिखाई नहीं पड़ रहा। मौसम विभाग का कहना है कि कोहरे का कहर 14 दिसंबर तक जारी रहने की संभावना है।

ट्रेन और फ्लाइटों पर पड़ा रहा असर

यहीं हाल बिहार के शहरों का भी है। सुबह नींद से उठने के साथ ही लोगों को कोहरे का दर्शन हुआ। पिछले दो दिन सूर्य की किरणें नहीं दिखी हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि आज भी भगवान सूर्य के दर्शन होने की संभावना कम है। कोहरे का असर ट्रेन और फ्लाइट पर भी पड़ा है। वहीं किसानों को अपनी फसल की चिंता सता रही है। कोहरे के कारण खेती के काम नियमित रूप से नहीं हो पा रहे हैं।

खराब मौसम के वजह दौरे से वापस लौटे सीएम

गौरतलब है कि खराब मौसम के असर का शिकार गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हुए। आजमगढ़ का उनका कार्यक्रम रद्द कर दिया गया।

वे 5876 करोड़ की लागत वाले गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस वे निर्माण की प्रगति की समीक्षा करने वाले थे। मुख्यमंत्री को जिला मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर अतरौलिया के मड़ोही मदियापार में 91 किलोमीटर की इस परियोजना के पैकेज दो की समीक्षा करनी थी।

ये भी पढ़ें..हैवानियत की हदः रेप के बाद विवाहिता की हत्या, प्राइवेट पार्ट में ठूंसा हुआ था कपड़ा…!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Bihar weather updatecold in BiharCold in UPFog in BiharFog in UPIMDsnowfall in UttarakhandtemperatureUP weather updateWeather alertमौसम अलर्ट
Comments (0)
Add Comment