सिंगर मीका सिंह को पिछले 8 महीने से नहीं मिला कोई काम, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द…

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह को उनके सुपरहिट गानों के लिए जाना जाता है। इस बीच कई महीनों से काम न मिलने पर मीका सिंह ने अपना दर्द बयां किया है। मीका सिंह ने अपना दर्द बयां करते हुए सोशल मीडिया पर बताया कि उन्हें 8 महीने से कोई भी काम नहीं मिला।

ये भी पढ़ें..बड़ी कार्यवाईः 16 पुलिसकर्मी निलंबित, ये चौकाने वाली वजह आई सामने

इंटरव्यू के दौरान मीका सिंह ने कहा…

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान मीका सिंह ने फिल्म सयोनी को लेकर कहा, ”मैं वास्तव में बहुत उत्साहित हूं और इस फिल्म को 18 दिसंबर को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

लॉकडाउन के दौरान मेरी तरह बहुत सारे लोग घर पर बैठे-बैठे बोर हो गए हैं। मुझे पिछले 8 माह से कोई काम नहीं मिला और मुझे यकीन है कि मेरी तरह और भी ऐसे कई लोग हैं। लोगों ने काफी लंबे समय से थियेटर्स में फिल्में नहीं देखी हैं।”

सॉन्ग एक पप्पी को मिका ने गाया

सॉन्ग एक पप्पी के बारे में बात करते हुए मीका सिंह ने कहा, ”मैंने फिल्म के सॉन्ग एक पप्पी को गाया है। इसे नए कंपोजर्स अनंता और अमन ने कंपोज किया है। जब मेकर्स ने इस सॉन्ग को गाने के लिए मुझसे संपर्क किया तो शुरुआत में मुझे यह ज्यादा पसंद नहीं आया लेकिन जब मैंने इस गाने को 3 से 4 बार गुनगुनाया तो यह मुझे काफी मजेदार लगा। इसमें कुछ डबल मीनिंग शब्द भी हैं। मुझे लगता है कि कुल मिलाकर इस गाने का पिक्चराइजेशन बहुत अच्छे तरीके किया गया है।”

ये भी पढ़ें..Google Map ने बताया गलत रास्ता, 18 साल के लड़के की गई जान……

https://www.instagram.com/tv/CIGdmdoHcj5/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

ये भी पढ़ें..हैवानियत की हदः रेप के बाद विवाहिता की हत्या, प्राइवेट पार्ट में ठूंसा हुआ था कपड़ा…!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Ek Pappi songfilm Sayoneemika singhMika Singh lockdownMika Singh songsएक पप्पी गानाफिल्म सयोनीमीका सिंहमीका सिंह के गानेमीका सिंह लॉकडाउन
Comments (0)
Add Comment