यूपीः बाराबंकी में पत्नी व 3 बच्चों की हत्या कर खुद लगाई फांसी

बाराबंकीः उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के सफेदाबाद थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों द्वारा सामूहिक आत्महत्या करना का मामला सामने आया है। मृतकों में माता-पिता के अलावा तीन बच्चे भी शामिल हैं। सभी के शव घर में मिले।

ये भी पढ़ें..प्रतापगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत

उधर सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी है। प्राथमिक जांच में आर्थिक तंगी के चलते आत्महत्य किए जाने की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि नगर कोतवाली क्षेत्र के सफेदाबाद में रहने वाले विवेक शुक्ला, उनकी पत्नी अनामिका, दो बेटियां पोयम शुक्ला (10 वर्ष), ऋतु शुक्ला (7 वर्ष) और बेटा बबल शुक्ला 5 वर्ष मृत पाए गए. पड़ोसियों की माने तो परिवारवालों को दो दिन से किसी ने नहीं देखा था.

शुरुआती जांच में पुलिस को ऐसा लग रहा है कि बच्चों की हत्या करने के बाद पिता ने आत्महत्या की है. वहीं मामले में एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें विवेक शुक्ला ने लिखा है कि आर्थिक तंगी के चलते वह यह कदम उठा रहा है. वह अपने परिवार को कोई सुख नही दे पाया.

ये भी पढ़ें..होटल, मॉल व धार्मिक स्थलों के लिए नई गाइडलाइन जारी, जानें क्या होंगे नियम

Barabanki newsTroubled by financial crisis in Barabanki father killed wife and 3 childrenआर्थिक तंगी से परेशान पिता ने पत्नी और 3 बच्चों की हत्या कर किया सुसाइड
Comments (0)
Add Comment