काम से नहीं कारनामों से चर्चा में है यूपी पुलिस, जानें पूरा मामला

एटा–इन दिनों उत्तर प्रदेश की पुलिस अपने काम से नहीं बल्कि कारनामों से चर्चा में है। चेकिंग और धन उगाही के नाम पर अभद्रता और मारपीट की घटनाओं को लेकर यूपी पुलिस इन दिनों काफी चर्चाओं में है।

ताजा मामला जनपद एटा में देखने को मिल रहा है। घटना कल रात लगभग 9 बजे की है। अलीगंज के मोहल्ला लुहारी दरवाजा निवासी लगभग 17 वर्षीय अजीत पुत्र सुधीर ग्राम सरौठ पर काॅफी की मशीन लगाकर गुजर-बसर करता है। नित्य की भांति वह ग्राम सरौठ जा रहा था वह जैसे ही अलीगंज क्षे़त्र के ग्राम सरौठ तिराहे पर पहुंचा तभी वहां पर थाना जसरथपुर पुलिस ने उसको रोकने का प्रयास किया चूंकि बाइक तेज स्पीड पर थी, रोकने के प्रयास में वह बाइक से गिर गया। घायल की मां मालती देवी ने कोतवाली अलीगंज में दी तहरीर के अनुसार अजीत के गिरते ही वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने डण्डों और से मारपीट शुरू कर दी, जिससे उसकी आंख तथा शरीर के अन्य हिस्सों में काफी चोटें आई है।

सीसीटीवी फुटेज में भी पुलिस कर्मियों द्वारा बाइक रोकते हुए दिख रहा है। अलीगंज सी.ओ अजय भदौरिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाता है उसके खिलाफ कडी कार्यवाही की जाएगी। इंस्पेक्टर जसरथपुर अखिलेश तिवारी ने बताया कि संदिग्धों की तलाश के लिए पुलिस अलीगंज क्षेत्र में गई हुई थी और पुलिस तालश में जुटी हुई थी और युवक के साथ किसी भी पुलिस कर्मी द्वारा मारपीट नहीं की गई है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

UP police is in discussions
Comments (0)
Add Comment