50 साल की सास का 25 साल के दामाद पर आया दिल, दोनों ने भागकर की शादी…

प्रेम-प्रसंग के चलते दोनों दस माह पूर्व घर से फरार हो गए थे, वापस लौटे तो घर में जमकर हुआ हंगामा पुलिस ले गए थाने...

प्रदेश में रिश्तों की मर्यादाओं को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 50 साल की सास ने अपने 25 वर्षीय दामाद प्रेम विवाह कर लिया। पति और पुत्री के आपत्ति जताने पर घर में जमकर हंगामा हुआ। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर शांतिभंग में चालान कर दिया।

ये भी पढ़ें..हैवानियतः पति ने दोस्तों से करवाया पत्नी का गैंगरेप, गुप्तांगों में डाली मिर्च और झंडू बाम

ये है पूरा मामला

दरअसल मामला मुजफ्फरनगर के भौराकलां थाना क्षेत्र का है. यहां के एक गांव निवासी महिला ने अपनी बेटी की शादी की थी। बेटी की शादी के बाद उसका अपने दामाद से प्रेम हो गया। इसी प्रेम-प्रसंग के चलते दोनों दस माह पूर्व घर से फरार हो गए थे।

बताया जाता है कि दस माह बाद दोनों लौटे और कोर्ट मेरिज करने का दावा किया। उन्होंने कहा कि अब वह दोनों पति-पत्नी हैं। इस बात को लेकर महिला के पति और उसकी बेटी ने आपत्ति जताई तो घर में हाईवोल्टेड ड्रामा शुरू हो गया।

उधर सूचना पर पहुंची यूपी की मुजफ्फरनगर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। थाने आने के बाद भी दोनों एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाते रहे। मामले को बढ़ता देख पुलिस ने दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया।

सास-दामद की शादी बनी चर्चा का विषय

सास द्वारा अपने से आधी उम्र के दामाद संग शादी रचाने का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मामले में दोनों के परिजनों ने उनसे किनारा कर लिया है। हर कोई दोनों के इस रिश्ते को कलंकित मान रहा है।

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

mother-in-law marriage newsMuzaffarnagar newsup police newsमुजफ्फरनगर न्यूजमुजफ्फरनगर समाचारयूपी की लेटेस्ट खबरेयूपी पुलिस समाचारशादी समारोह समाचारसास दामाद लेटेस्ट समाचारसास दामाद शादी समाचार
Comments (0)
Add Comment