यूपीः कानपुर DM का तबादला, 4 पीसीएस भी बदले

IPS आलोक तिवारी को सौंपा गया कानपुर नगर के डीएम का पदभार

कोरोना संक्रमण की रोकथाम की योजनाओं में विफल रहने कानपुर नगर के जिलाधिकारी ब्रम्हदेव राम तिवारी (DM) को पर उत्तर प्रदेश सरकार ने हटा दिया है। इसी वर्ष जनवरी में ही उनकों कानपुर का चार्ज दिया गया था। उनके स्थान पर केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटे 2007 बैच के आईएएस अफसर आलोक तिवारी (DM) को तैनाती दी गई है।

ये भी पढ़ें..आप भी देखें ग्रेटर नोएडा के DM की दिल को छू लेने वाली शानदार फोटो…

फीडबैक के बाद ब्रह्मदेव राम को हटाया

प्रमुख सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण आलोक कुमार द्वितीय पिछले सप्ताह कोविड-19 नियंत्रण से संबंधित कार्यवाही का जायजा लेने कानपुर गए थे। चर्चा है कि आलोक कुमार के फीडबैक के बाद शासन ने ब्रह्मदेव राम को हटाने का फैसला किया।

2007 बैच के आईएएस अधिकारी आलोक तिवारी केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर कैबिनेट सचिवालय में तैनात थे।प्रतिनियुक्ति पूरी कर वह सोमवार को ही लौटे थे। नियुक्ति विभाग में जॉइनिंग देने के कुछ देर बाद ही आलोक को कानपुर नगर के जिला अधिकारी पद (DM) की जिम्मेदारी सौंप दी गई।

इन पीसीएस अधिकारियों का ट्रांसफर

इसके अलावा पीसीएस अधिकारियों में सुनील शुक्ल एसडीएम जालौन से सिटी मजिस्ट्रेट जालौन बनाया गया है। हरिशंकर शुक्ल सिटी मजिस्ट्रेट जलौन से एडीएम न्यायिक सीतापुर, विनीता सिंह सिटी मजिस्ट्रेट शाजहांपुर से एडीएम न्यायिक फतेहपुर और त्रिभूवन कुमार एसडीएम सिद्धार्थनगर को सिटी मजिस्ट्रेट शाहजहांपुर बनाया गया है।

ये भी पढ़ें..विकास दूबे पर बन रही वेब सीरीज के इस सीन पर उठी आपत्ति

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

City Magistrategovernment transferredKanpur DM replacedKanpur DM transferredlate night officer Badelnew DM of Kanpur Alok TiwariPCS transferredShahjahanpur transferredकानपुर के डीएम बदलेकानपुर के नए डीएम आलोक तिवारीकानपुर डीएम का तबादलादेर रात अफसर बदेलपीसीएस का तबादलाशासन ने किया तबादला
Comments (0)
Add Comment