चाचा-भतीजी को हुआ एक दूसरे से प्यार, परिजनों ने किया विरोध तो उठाया खौफनाक कदम…

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में बाग में पेड़ पर चाचा-भतीजी के शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन परिवार इस शादी के खिलाफ था. जिसके चलते प्रेमी युगल ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें..हैवानियत की हदः नाबालिग बच्ची के साथ 38 लोगों ने किया रेप, इस हाल में मिली…

दो साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

उधर परिजनों की माने तो मरने वाला युवक मुंबई में रहकर कपड़ों की सिलाई का काम करता था. कोरोना लॉकडाउन में वो घर आ गया था. वहीं उसके घर के सामने रहने वाली रिश्ते की भतीजी के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा है कि शनिवार को युवक मुंबई जाने की बात कहकर घर से गया था, लेकिन अब उसकी लाश पेड़ से लटकी मिली है.

बाग में लटके मिले शव

सोमवार को जब युवक के पिता खेत पहुंचे तो वहां एक बाग में अपने बेटे और युवती (चाचा-भतीजी) के शव को लटका देख बदहवास हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और जांच शुरू कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच पिछले दो साल से प्रेम संबंध था. दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों के बीच चाचा भतीजी का रिश्ता होने की वजह से इसी को भी यह रिश्ता मंजूर नहीं था. जिसके बाद दोनों फांसी लगा ली.

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

affairaffair newsboyfriend suicidecrimecrime newsCrime News UPgirlfriend boyfriendgirlfriend suicidelove affairlove affair newsloversuicideSuicide newsup newsउन्नाव न्यूजउन्नाव पुलिस
Comments (0)
Add Comment