हैवानियत की हदः नाबालिग बच्ची के साथ 38 लोगों ने किया रेप, इस हाल में मिली…

38 लोगों ने कथित रूप से किया नाबालिक से दुष्कर्म , काउंसलिंग में पीडिता ने किया चौकाने वाला खुलासा...

नाबालिग के साथ रेप (raped ) की हैरान करने वाली घटना सामने आई है. जहां इंसानियत को शर्मसार करते हुए एक नाबालिग बच्ची के साथ पिछले 4 साल में कुल 38 लोगों ने कथित रूप से दुष्कर्म किया.

नाबालिग ने जब अपनी दर्ज भरी दास्तां बयां कि तो हर कोई दंग रह गया. वहीं नाबालिग लड़की के खुलासे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें..दारोगा ने छात्रा से मंदिर में रचाई शादी, ये वजह आई सामने….

दरअसल केरल के मलप्पुरम में नाबालिग से रेप (raped ) का ये मामला तब सामने आया, जब निर्भया सेंटर में बच्ची की काउंसलिंग की जा रही थी. इस दौरान, पीड़ित बच्ची ने उसके साथ हुई दरिंदगी वारदात के बारे में बताया.

13 साल की आयु में हुआ था पहली बार रेप

पीड़िता के मुताबिक, साल 2016 में जब वह केवल 13 साल की थी, तब पहली बार हैवान ने उसका रेप (raped ) किया था. फिर उसके एक साल बाद दूसरी बार उसका बलात्कार हुआ. इसके बाद हैवानियत का ये सिलसिला 4 साल तक लगातार चलता रहा.

4 साल में 38 लोगों ने किया बलात्कार…

रेप के इस मामले पर इलाके के सर्कल इंस्पेक्टर मोहम्मद हनीफ ने कहा कि जब निर्भया सेंटर में पीड़ित बच्ची की काउंसलिंग की गई तो उसने आपबीती सुनाई. बच्ची ने बताया कि कैसे पिछले 4 साल के दौरान 38 लोगों ने उसका रेप किया और प्रताड़ित किया.

फिलहाल पीड़िता की शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. केरल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रेप समेत गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. अब केरल पुलिस आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

38 लोगों ने किया बच्ची से रेपBreaking News In Hindihindi newshindi news paperhindi news todaylatest hindi newsLatest News in HindiNews in Hindirapedtoday news in hindiनाबालिग के साथ दरिंदगीनाबालिग से रेपहिंदी न्यूज़हिन्दी समाचार
Comments (0)
Add Comment