रोहित की कप्तानी में इन खिलाड़ियों का टीम से बाहर होना तय, विराट के है बेहद करीबी

विराट कोहली को बीसीसीआई ने वनडे की कप्तानी से हटाकर इंडिया टीम की कमान पूरी तरह से रोहित शर्मा को सौंप दी है।

विराट कोहली को बीसीसीआई ने वनडे की कप्तानी से हटाकर इंडिया टीम की कमान पूरी तरह से रोहित शर्मा को सौंप दी है। बता दें कि विराट बतौर कप्तान एक भी आईसीसी ख़िताब जीतने में नाकाम रहे। वही उनकी कप्तानी में टीम ने कई बड़े सीरीज जीतने में सफलता हासिल की है। इंडिया टीम में कई ऐसे खिलाड़ी है जिनका करियर विराट ने बतौर कप्तान बनाया है। दूसरी तरफ टीम की कमान सम्हालते ही रोहित उन्हीं खिलाड़ियों को बाहर भी कर सकते हैं। आइये आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताते है जिनका करियर विराट की कप्तानी के साथ साथ पूरी तरह से खत्म हो सकता है।

ये वो तीन खिलाड़ी हैं जिनका करियर शुरू हुए ज्यादा समय नही गुजरा है।

वरुण चक्रवर्ती:

टी20 वर्ल्ड कप में युवा स्पिनर गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती को भारतीय टीम में जगह दिया गयाहै। आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद वरुण को भारतीय टीम में खेलने का मौका मिला हैं। बता दें कि वरुण टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ अहम मैचों में एक भी विकेट नहीं ले पाए थे। ऐसे में रोहित शर्मा की कप्तानी में वरुण को आगे मौका मिलना मुश्किल हो सकता है।  उनका भी टीम से पत्ता कटना लगभग तय ही है।

युजवेंद्र चहल:

अपने दम पर आरसीबी को प्लेऑफ में ले जाने वाले भारत के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आईपीएल 2021 में घातक फॉर्म दिखाई थी। चहल ने आईपीएल 2021 के 15 मैचों में 18 विकेट लिए थे। युजवेंद्र चहल जब अपनी फॉर्म में हो तो उनकी गेंदों को खेलना बड़े से बड़े बल्लेबाजों के लिए भी आसान नहीं होता है। चहल को टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम से ड्राप कर दिया गया था। उनकी जगह राहुल चाहर को टीम में मौका दिया गया । रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस राहुल लंबे समय से खेल रहे हैं।वही रोहित उन्हें कप्तान बनने के बाद भी टीम में लगातार मौका जरूर देंगे। ऐसे में युजवेंद्र चहल के करियर पर एक ब्रेक लग सकता है।

मोहम्मद सिराज:

भारतीय टीम में सिराज विराट के सबसे करीबी खिलाड़ियों में से एक है। टेस्ट क्रिकेट में सिराज ने टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है।दरअसल,  सिराज ने सीमित ओवर क्रिकेट में भारतीय टीम के लिए ज्यादा मैच नहीं खेले हैं और आगे भी उनका चुना जाना काफी मुश्किल ही नजर आता है।  ऐसे में रोहित का सिराज को टीम में शामिल करना संभव नहीं लग रहा है।

 

ये भी पढ़ें.. पड़ोसी ने नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी से किया रेप, खून से लथपथ मिली मासूम

ये भी पढ़ें.. अय्यर के साथ रोहित शर्मा और शार्दुल का जबरदस्त नागिन डांस, देखें मजेदार वीडियो

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

3 players career endKohliMohammed sirajMohammed Siraj career endRohitRohit sharmaRohit Sharma new captainSharma"three players career endVarun chakravarthyVarun Chakravarthy career endviratvirat kohlivirat kohli new captainYuzvendra ChahalYuzvendra Chahal career end
Comments (0)
Add Comment