दो नाबालिग बहनों के साथ 11 लड़कों ने की हैवानियत की सारी हदें पार, अश्लील VIDEO..

पुलिस ने सभी 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया...

दो नाबालिग सगी बहनों के साथ 11 लड़कों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया। वहीं पीड़िता की शिकायत के बाद सभी ग्यारह आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया है। पकड़े गये आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल है।

ये भी पढ़ें..100 से ज्यादा लोगों की हत्या करने वाला डॉक्टर अरेस्ट,लाशों के साथ करता था ये काम

बता दें कि मामला छत्तीसगढ़ का है। यहां कि पलारी थाना क्षेत्र में दो माह पहले दोनों बहन अपने कुछ दोस्तों के साथ घूमने के लिये निकली थी। इस दौरान दतान रोड़ के पास 11 लड़कों ने उनका रास्ता रोका और मारपीट करते हुये नाबालिग लड़कियों के साथ आये लड़कों को भगा दिया। इसके बाद सभी 11 लड़कों ने दोनों नाबालिगों को जान से मारने की धमकी देकर सूनसान जगह पर ले गये और बारी-बारी से उनके साथ बलात्कार किया।

सभी 11 आरोपी गिरफ्तार…

पीड़ित बच्चियों ने आरोप लगाया हैं कि सामूहिक दुष्कर्म के दौरान आरोपियों ने उनका अश्लील वीडियों भी बना लिया था। वीडियों को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उन्हें लगातार परेशान करने लगे थे। इसी बात से आहत होकर दोनों नाबालिग बच्चियों ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद मामले की शिकायत पलारी थाने में दर्ज करायी गयी।

उधर मामले को गंभीरता से लेते हुये शिकायत के कुछ घंटों बाद ही सभी 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और गैंगरेप के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें..यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, कई IAS और PCS अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट

breaking newscricketcrimeEntertainmentgang-rapedLive NewspoliticsrepTV ShowWorld Newगैंगरेपदुष्कर्मबलात्काररेपसामूहिक दुष्कर्म
Comments (0)
Add Comment