होमगार्ड के दो जवानों ने चोरी किया था 15 किलो प्याज, भेजे गए जेल

मैनपुरी –एक ओर जहां प्याज की बढ़ी कीमतों को लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है।वहीं उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में प्याज चोरी करने वाले होमगार्ड के दो जवानों को जेल भेज दिया गया है.

दरअसल कुसमरा के यादव नगर चौराहे पर ड्यूटी के दौरान होमगार्डों ने दुकान का ताला तोड़कर प्याज के साथ नगदी (कैश) चोरी की थी. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. जिसके बाद दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी दोनों होमगार्डों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक थाना किशनी इलाके के कस्बा कुसमरा में यादव नगर चौराहे पर होमगार्ड जितेंद्र सिंह और कलेक्टर सिंह यादव की ड्यूटी लगाई गई थी. सोमवार की रात इन दोनों ने चौराहे के समीप सब्जी की दुकान का ताला तोड़कर वहां से 15 किलो प्याज चुरा लिया. साथ ही दुकान में रखे कैश पर भी हाथ साफ कर दिया.ये पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. दुकानदार ने अगली सुबह जब सीसीटीवी चेक किया तो उसमें वर्दीधारी चोर नजर आए. पुलिस ने दुकानदार अरविंद की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली थी.

मंगलवार को प्याज चोरी करने वाले होमगार्ड के जवान जितेंद्र सिंह और कलेक्टर सिंह यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस कार्रवाई से न सिर्फ पुलिस विभाग को शर्मसार होना पड़ा बल्कि खाकी वर्दी के भरोसे पर भी सवालिया निशान खड़े हो गए.

Comments (0)
Add Comment