यूपीः दर्दनाक, सड़क किनारे साे रहे प्रवासी मजदूरों को ट्रक ने कुचला

मिर्जापुरः लॉकडाउन में यूपी के मिर्जापुर जिले में सड़क के किनारे साे रहे प्रवासी मजदूरों (labors) पर एक हाइवा (बड़ा ट्रक) के चढ़ जाने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक कुछ मजदूर मुंबई से बिहार जाने के लिए इनोवा गाड़ी से निकले थे। रात में ड्राइवर गाड़ी को लालगंज के पास रोककर आराम करने लगा। इस दौरान सभी मजदूर (labors) भी उतर गए और सड़क किनारे ही सो गए।आज सुबह दूसरी तरफ से तेज स्पीड़ से आ रहे हाइवा का एकाएक स्टेयरिंग फेल हो गया जिसके चलते वह सड़क के किनारे सो रहे मजदूरों पर ही चढ़ गया। हादसे के बाद अफरातफरी मच गई। आवाज सुन कर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश में जुट गए।

इसी बीच सूचना पाकर पहुंची पुलिस नेे भी राहत कार्य शुरू किया। घायलों को एंबुलेंस से पास के सीएचसी में भेजा गया। हालत गंभीर होने पर चार मजदूरो को बीएचयू के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही जिले के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

painful momentTruck mounted on migrant laborers on road side in UPचार मजदूरो को बीएचयू के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गयासीएचसी mirzapur
Comments (0)
Add Comment