तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार छात्र को रौंदा, मौत

एटा–एटा में एक तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला है जहा कोचिंग जा रहे साइकिल सवार पंद्रह वर्षीय छात्र को तेज रफ्तार ट्रक नें रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।

आक्रोशित परिजनों नें राजा के रामपुर रोड़ पर जाम लगा दिया वही भीड़ के उग्र होने पर आलाधिकारियों ने मौके पर पहुँचकर भारी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात कर दिया है। ट्रक का चालक मौके से फरार होने में सफल हो गया, वही दुर्घटना करने वाले ट्रक को पुलिस ने कब्जे में लेकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्यवाही कर रही है। आपको बता दें ये पूरा मामला थाना राजा का रामपुर क्षेत्र के रामनगर गांव का है जहाँ पंडित दीनदयाल उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कैला का स्कूली छात्र रोजाना की भांति कोचिंग को साइकिल से गया था लौटते बक्त एक तेज रफ्तार ट्रक ने लापरवाही से चलाते हुए उसे रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आक्रोशित परिजनों ने रॉड पर जाम लगाकर बवाल किया। सूचना पर पहुची पुलिस और सीओ अलीगंज अजय भदौरिया ने मामले को सम्हालते हुए परिजनों समझाकर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ सख्त कार्यवाही का आश्वाशन दिया है। वही वही ट्रक का चालक मौके से फरार होने में सफल हो गया, वही पुलिस दुर्घटना करने वाले ट्रक को पुलिस ने कब्जे में लेकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त कानूनी कार्यवाही करने की बात कह रही है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

truck crushes student
Comments (0)
Add Comment