दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार चार लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। आगरा से कानपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार मारुति की कार ट्रक से जा भिड़ी (accident)।

जिसमें गाड़ी में सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं ।गाड़ी में सवार एक घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि चारों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें..पारी में 5 विकेट व शतक के साथ अश्विन ने बनाया खास रिकॉर्ड, भारत की पकड़ मजबूत

बेटी का रिश्ता करने जा रहा था परिवार

औरैया के नेशनल हाईवे 19 पर आगरा से कानपुर जा रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों की भीषण एक्सीडेंट (accident) में दर्दनाक मौत हो गई जबकि गाड़ी में सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है । गाड़ी में सवार होकर एक ही परिवार के 5 लोग कानपुर लड़की दीक्षा का रिश्ता करने के लिए जा रहे थे।दीक्षा लड़की भी गाड़ी में सवार थी।

औरैया कोतवाली क्षेत्र के करमपुर फतेहपुर के बीच में तेज रफ्तार गाड़ी ट्रक से टकरा गई जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी में सवार एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई । मृतकों में माता-पिता और उसकी पुत्री के अलावा एक रिश्तेदार भी है। आगरा निवासी राजकुमार अपनी पत्नी भावना पुत्री दीक्षा साले महावीर और अपने पुत्र अर्चित के साथ कानपुर अपनी लड़की दीक्षा के लिए लड़का देखने जा रहे थे।

पांच में से एक की बची जान

औरैया कोतवाली के फतेहपुर करमपुर इलाके के बीच गाड़ी की ट्रक से टक्कर हो गई ।और मौके पर ही चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई ।मृतकों में राजकुमार, भावना, दीक्षा व महावीर प्रसाद है। जबकि एकमात्र घायल अर्पित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- वरुण गुप्ता, औरैया)

एक ही परिवार के चार लोगों की मौतऔरैया पुलिसऔरैया सड़क हादसानेशनल हाईवे पर हादसासड़क हादसा
Comments (0)
Add Comment