बहराइच में दर्दनाक हादसा,दो सगे भाइयों समेत छह बारातियों की मौत

अनियंत्रित ट्रक ने इनोवा को मारी टक्कर छह बारातियों की मौत 3 की हालत गंभीर

बहराइच — तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर बरातियों से भरी इनोवा पर पलट गया । जिससे इनोवा सवार दो सगे भाइयों समेत छह बरातियों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गये । इनमें दो बरातियों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। हादसे की जानकारी मिलते ही पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल ने जिला अस्पताल पहुंच मृतकों के परिजनों व घायलों से मुलाकात कर सरकार की और से अहेतुक सहायता दिलाने के साथ ही घायलों का बेहतर इलाज करने का निर्देश दिया।

वही छह लोगों की मौत के बाद जिले के आधिकरियों के मौके पर न पहुंचने की जानकारी मिलने पर उन्होंने जिलाधिकारी को फोन कर खुद घटना की जानकारी दी जिसके बाद शम्भू कुमार ने अस्पताल पहुंच घायलों से मुलाक़ात कर सी एमओ व सी एम एस को सभी का बेहतर इलाज करने की बात कहते हुये मृतकों व घायलों के परिजनों को सरकारी सहायता दिलाने की बात कही है । पुलिस के मुताबिक ट्रक का टायर फटने से हादसा हुआ है। पुलिस ने सभी शवों को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर में जिला अस्पताल पहुंच मृतकों के परिजनों व घायलों से मुलाक़ात का हादसे की जानकारी ली व स्थानीय पुलिस को मुकदमा दर्जकर कार्यवाही के निर्देश दिये हैं ।

कोतवाली नानपारा अंतर्गत गांधी पार्क मोहल्ला निवासी अनिल सोनी की पुत्री का आज विवाह था । विवाह कार्यक्रम रुपईडीहा रोड स्थित बंधन गेस्ट हाउस में होना था। बारात शहर के मोहल्ला नाजिरपुरा से नानपारा के लिए रवाना हुई। इनोवा कार में चालक समेत नौ लोग सवार थे। बुधवार रात 10 बजे के आसपास इनोवा सवार बराती नानपारा-बहराइच मार्ग पर कोतवाली नानपारा के धनौली गांव के निकट पहुंचे। इसी दौरान बहराइच की ओर से जा रही ट्रक का टॉयर फट गया। जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर इनोवा पर गिर गया। इससे इनोवा सवार दो सगे भाइयों समेत छह लोगों की मौत हो गयी ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Comments (0)
Add Comment