आज होगा भारत-न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला, इस खिलाड़ी ने लिया धोनी से गुरुमंत्र

टी20 सीरीज का पहला मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

टी20 सीरीज का पहला मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज शाम 7 बजे से खेला जाएगा। इस मैच में रोहित शर्मा को विराट कोहली की जगह पहली बार ऑफिसियल रूप से टीम का कप्तान बनाया गया है। वही बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में वेंकटेश को टीम में चुना है।अय्यर के लिए यह किसी बड़े सपने के सच होने जैसा है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से फैंस से लेकर दिग्गजों तक को अपना मुरीद कर लिया। इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कई नए चेहरों को जगह मिल सकती है। उम्मीद जताई जा रही है पहले टी20 मैच में भारत की तरफ से कई खिलाड़ी डेब्यू कर सकते हैं।

वेंकटेश अय्यर ने लिया धोनी से गुरुमंत्र:

खबरों के मुताबिक, आईपीएल के दौरान वेंकटेश अय्यर को पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अपने आदर्श सौरव गांगुली से मिलने का मौका मिला। इंडिया टीम में आने से पहले उन्होंने कहा, ‘`मैं सीएसके के साथ मैच के बाद माही भाई के पास गया और उन्होंने मुझे सलाह दी कि मैं सीखने के लिए हमेशा अपनी आंखे और दिमाग खोल कर रखूं।

ये हो सकती है इंडिया टीम की प्लेइंग-11  

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, भुवनेश्वर कुमार, रविचंद्रन अश्विन, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल।

ये हो सकती है न्यूजीलैंड की प्लेइंग-11

मार्टिन गप्टिल, डेरिल मिशेल, टिम सीफर्ट, ग्लेन फिलिप्स (विकेटकीपर), मार्क चैपमैन, जेम्स नीशम, टिम साउथी (कप्तान), मिशेल सेंटनर, लॉकी फर्ग्यूसन, ईश सोढ़ी, ट्रेंट बोल्ट।

 

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

india vs new zealandMS DhoniSourav GangulyVenkatesh Iyerभारत बनाम न्यूजीलैंडवेंकटेश अय्यरसौरव गांगुली
Comments (0)
Add Comment