हाईवे पर अचानक फटा ट्रक का टायर, उसके बाद जो हुआ…

बहराइच–नानपारा हाईवे पर किशुनपुर माफी के पास तेज रफ्तार ट्रक का टायर दग गया। अनियंत्रित ट्रक विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर ट्राली से जा भिड़ा। हादसे में सड़क पर खड़े एक वृद्ध की मौत हो गई।

इसी दौरान पीछे से आ रहा ई रिक्शा ट्रैक्टर ट्राली में जा भिड़ा। जिसमे बालक सहित छह लोग घायल हो गए। मटेरा व रिसिया की पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को नजदीकी अस्पताल में।भर्ती कराया जहां से सभी को मे ले जाए जाने पर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है । हादसे में।मृत वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है ।

बहराइच नानपारा हाईवे पर मंगलवार की दोपहर में लगभग 1 बजे के करीब नानपारा की ओर जा रहे ट्रक का टायर दग गया। जिसके चलते वो विपरीत दिशा से आ रही गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराया। इसी दौरान पीछे से आ रहा ई रिक्शा भी ट्राली से जा भिड़ा। सड़क पर किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे मटेरा थाने के चरसंडा माफी निवासी वृद्ध श्याम बिहारी की चपेट में आने से मौत हो गई। जबकि उनका पौत्र अनूप ट्रक ड्राइवर मुरादाबाद निवासी करीम, ई रिक्शा सवार नूर फात्मा , खुर्शेद मोहम्मद, चिन्ना व तमन्ना घायल हो गए।

जानकारी मिलते ही मटेरा थाना प्रभारी शेषमणि पांडेय रिसिया प्रभारी प्रेम प्रकाश पांडेय पुलिस बल के साथ पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को आनन फानन में नजदीक के नरेन्द्र हास्पिटल भेजा। जहाँ पर हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने घायलों को शहर स्थित मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। मटेरा थानाध्यक्ष शेषमणि पांडेय ने बताया कि सभी दुर्घटनाग्रस्त वाहन पुलिस के कब्जे में है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

tire burst
Comments (0)
Add Comment