OLX पर भारत-श्रीलंका टी-20 मैच के टिकट बेच रहे तीन युवक गिरफ्तार

स्पोर्ट्स डेस्क — भारत और श्रीलंका के बीच 22 दिसंबर को होने वाले टी-20 मैच के टिकटों को वर्गीकृत विज्ञापनों की एक वेबसाइट के जरिये खुले आम ऊंचे दामों पर बेचने की कोशिश कर रहे इंदौर के तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं एएसपी अमरेन्द्र सिंह ने बताया कि इंदौर शहर के अलग-अलग स्थानों से पकड़े गये आरोपियों की पहचान जतिन यादव, संस्कार चतुर्वेदी और आर्यन पाटीदार के रूप में हुई है. पुलिस के हत्थे चढ़े युवक कॉलेज छात्र हैं.

बता दें कि आरोपियों के कब्जे से भारत-श्रीलंका टी-20 मैच के 500-500 रुपये की कीमत वाले कुल छह टिकट बरामद हुए हैं.बताया जा रहा है कि आरोपियों ने टिकटों की फोटो खींचकर इन्हें वर्गीकृत विज्ञापनों की वेबसाइट OLX पर बिक्री के लिये डाला था. वहीं जब कुछ पुलिसकर्मियों को  ग्राहक बनाकर इन युवकों के पास भेजा गया, तो उन्होंने 500 रुपये का केवल एक टिकट बेचने के बदले 2,000 रुपये मांगे. पुलिस ने इन्हें छह टिकटों समेत धर दबोचा. 

पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपियों ने होलकर स्टेडियम के बाहर लम्बी कतार में घंटों खड़े रहकर ये टिकट खरीदे थे. टिकटों की भारी मांग के मद्देनजर उन्होंने “मुनाफे” के लालच में इन टिकटों को वर्गीकृत विज्ञापनों की वेबसाइट पर बिक्री के लिये पेश कर दिया था.फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

 

 

Comments (0)
Add Comment