पीएम मोदी ने पूरी की CM नीतीश की डिमांड! मंत्रिपरिषद में शामिल होंगे JDU के ये तीन चेहरे…

मोदी कैबिनेट का विस्तार होना तय है. ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी ने इस बार बिहार के सीएम नीतीश कुमार की पुरानी मांग पूरी कर दी है. सूत्रों की माने तो पीएम मोदी ने केंद्रीय कैबिनेट में जेडीयू को आनुपातिक भागीदारी देने के संकेत दिया है. इसके तहत जनता दल यूनाइटेड (JDU) कोटे से आरसीपी सिंह और ललन सिंह को कैबिनेट मंत्री और किसी एक को राज्य मंत्री बनाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें..मोदी कैबिनेट में इन नेताओं को मिलेगी जगह? कई नेता द‍िल्‍ली तलब

जदयू ने भाजपा से मिला ऑफर ठुकरा दिया था…

राज्य मंत्री के तौर पर जो नाम चल रहे हैं उनमें रामनाथ ठाकुर, चंदेश्वर चंद्रवंशी , दिलेश्वर कामत और संतोष कुशवाहा शामिल हैं. इनमें से ही किसी एक को राज्य मंत्री बनाया जा सकता है. बताते चलें कि वर्ष 2019 में मोदी के दूसरी बार सरकार बनाने पर बिहार से लोजपा केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल हुई थी, जबकि JDU ने भाजपा से मिला ऑफर ठुकरा दिया था.

इस बार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने खुद आगे आकर सरकार में शामिल होने की बात कही थी. इससे लगता है कि जेडीयू (JDU) को तीन मंत्री पद देने पर भाजपा नेताओं ने हरी झंडी दे दी है. सरकार में अपनी भागीदारी तय करने के लिए आरसीपी सिंह मंगलवार की सुबह दिल्ली गए हैं.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

CM Nitish KumarCM नीतीश की डिमांडLalan SinghModi Cabinet Expansion NewsRCP Singhबिहार सीएम नीतीश कुमारभाजपामोदी कैबिनेटमोदी कैबिनेट विस्तारसीएम नीतीश कुमार
Comments (0)
Add Comment