इस क्रिकेटर पर लगा रेप का आरोप, लड़की ने कहा- कैप्टन ने होटल में किया मेरा रेप

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलने वाले इस खिलाड़ी पर एक नाबालिग लड़की ने रेप का आरोप लगाया है।

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलने वाले इस खिलाड़ी पर एक नाबालिग लड़की ने रेप का आरोप लगाया है। वहीं आरोप लगाने वाली लड़की की उम्र अभी 17 साल बताई जा रही है। लड़की ने खिलाड़ी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। काठमांडू पुलिस ने लड़की की मेडिकल जांच कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने खिलाड़ी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया। वह कोई और खिलाड़ी नहीं बल्कि नेपाल टीम के कप्तान संदीप लामिछाने है।

नेपाल के कप्तान पर नाबालिग का रेप करने का लगा आरोप:

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि संदीप ने काठमांडू के एक होटल में उसका रेप किया था। वहीं काठमांडू पुलिस का कहना है कि पीड़िता की मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि होने के बाद संदीप के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इसके अलावा काठमांडू पुलिस के AIG रवींद्र सिंह धनुक ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और पीड़िता को सुरक्षा भी दी गया है।

नेपाल क्रिकेट संघ ने संदीप को बताया निर्दोष:

दरअसल, नेपाल टीम के कप्तान संदीप लामिछाने पर रेप का आरोप लगने के बाद उनके बचाव में नेपाल क्रिकेट संघ सामने आया है। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक़ नेपाल क्रिकेट संघ की तरफ से कहा गया है कि लामिछाने पर नाबालिग के साथ रेप का आरोप निराधार है और वे पूरी तरह से निर्दोष हैं। वहीं खिलाड़ी ने नेपाल क्रिकेट संघ के अधिकारियों के साथ टेलीफोन पर बातचीत के दौरान दावा किया कि वह निर्दोष हैं। उन्होंने कहा कि वह लीग के बाद नेपाल लौट आएंगे।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cricketcricket newskathmandumost wickets in a calendar year in mens t20isnepal cricket captainnepal cricket teamnepal cricket team captainrape case on cricketerrape charges on cricketersandeep lamichanesandeep lamichhanesandeep lamichhane newssandeep lamichhane rapesandeep lamichhane rape caset20i recordकाठमांडू में नाबालिग के खिलाफनेपाल क्रिकेट कप्तानसंदीप लामिछाने
Comments (0)
Add Comment