आ गई है तीसरी लहर? इस जिले में 9 हजार अधिक बच्चे मिले कोरोना संक्रमित…

देश में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर उतार पर है, कोविड के नए मामले लगातार कम हो रहे हैं. कई राज्यों को अब अनलॉक भी किया जा रहा है.

वहीं इसी बीच नए खतरे का अलार्म बजने लगा हैं. महाराष्ट्र के अहमदनगर में सिर्फ मई में किये गए जांच में लगभग 9,000 बच्चे कोरोना (Corona) संक्रमित पाए गए. जो महाराष्ट्र सरकार के लिए चिंता का विषय बन गया है.

ये भी पढ़ें..भागीरथी नदी किनारे अधजले शवों को नोचते नजर आए कुत्ते, वीडियो हुआ वायरल

सीएम ने सख्त निर्देश…

उद्धव ठाकरे सरकार ने मामलों में खतरनाक वृद्धि पर ध्यान दिया है और जिला प्रशासन से स्थिति से निपटने के लिए रणनीति तैयार करने को कहा है. राज्य सरकार ने अहमदनगर प्रशासन को निजी अस्पतालों में बच्चों के लिए विशेष वार्ड बनाने और आवश्यक दवाओं की आपूर्ति सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है.

तीसरी लहर बच्चों के लिए होगी घातक

महामारी की तीसरी लहर, जिसमें अधिक संख्या में बच्चों के प्रभावित होने की संभावना है, इसे देखते हुए सरकार ने पिछले सप्ताह सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग को आवश्यक तैयारी करने के लिए विशेषज्ञों की बाल चिकित्सा कार्य बल गठित करने का निर्देश दिया था. Corona

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

AhmadnagarCoronacoronavirus 3rd wavecoronavirus in childreneCovid-19 in MaharashtraMaharashtra CoronavirusMaharashtra Coronavirus Latest Updateकोरोना वायरसकोरोना संक्रमित बच्चे
Comments (0)
Add Comment