नोटबंदी के कारण इन टीवी स्टार्स की नही हो पाई थी शादी

मनोरंजन डेस्क– टेलीविज स्टार शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना शादी में बंधन में बंध गए हैं। फैंस ये खबर सुनकर फैंस काफी चौंकने वाले हैं क्योंकि इस बारे में उन्होंने किसी को कोई भी जानकारी नहीं दी थी और अचानक से शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा कर दी।

सोशल मीडिया पर शक्ति अरोड़ा ने शादी की खूबसूरत तस्वीर साझा किया करते हुए कैप्शन लिखा, “एक साथ होना ही सबसे अच्छा स्थान है.” 

इसके साथ ही नेहा ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “एक सपना जो हमने देखा आज वह हकीकत हो गया.”

शक्ति और नेहा के अन तस्वीरों को साझा करते ही फैंस इन पर लाइक करने में जुट गए। इसके साथ ही कई सारे यूजर्स कमेंट बॉक्स में उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। बता दें शक्ति और नेहा की मुलाकात स्टार प्लस के शो ‘तेरे लिए’ के दौरान हुई थी। बताया जाता है कि इस दौरान शक्ति एक टूटे हुए दिल को जोड़ रहे थे। लेकिन बाद में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शक्ति ने स्वीकार किया कि नेहा ने अपने प्यार का इजहार करने में एक साल का वक्त लग गया था। साल 2014 में दोनों परिवारों की मौजूदगी में रिंग सेरेमनी हो गई थी। शक्ति कलर्स के चर्चित शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ में लीड अभिनेता के रोल में नजर आ चुके हैं।

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि शक्ति और नेहा साल 2017 में शादी करना चाहते थे लेकिन डिमोनेटाइजेशन के कारण उन्हें अपनी शादी को पोस्टपोन करना पड़ा। बता दें कि दोनों कई सालों से रिलेशन शिप में है। हालाकि इन सब के बीच दोनो के ब्रेक अप की भी खबरे आई लेकिन वो महज अफवाहे भर ही थी। 

 

Comments (0)
Add Comment