‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘राधे श्याम’ हुई ऑनलाइन लीक, होगा करोड़ों का नुकसान !

विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) और प्रभास व पूजा हेगड़े की फिल्म ‘राधे श्याम’ रिलीज होने के तुरंत बाद ऑनलाइन लीक हो गई है. फिल्म के लीक होने के बाद मेकर्स को तगड़ फटका लग सकता है, जिसका असर आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस की कमाई पर दिखाई देगा. बताया जा रहा है कि फिल्म एचडी क्वालिटी में लीक हुई है. ‘राधे श्याम’ 11 मार्च को तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज हुई है. इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.

ये भी पढ़ें..इस दिग्गज खिलाड़ी को मिली RCB की कमान, सोशल मीडिया पर फ्रेंचाइजी ने किया ऐलान

कश्मीरी पंडितों और हिंदुओं के नरसंहार की कहानी

जानकारी के मुताबिक, पूरी फिल्म कई टोरेंट साइट्स पर लीक हो गई है. ये फिल्म मेकर्स के लिए एक बड़ा झटका है, क्योंकि फिल्म को 350 करोड़ रुपये के बड़े बजट पर बनाया गया है. ‘राधे श्याम’ की शूटिंग हैदराबाद के अलावा इटली और जॉर्जिया में किया गया है. विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लीक हो गई है. फिल्म में 90 के दशक में कश्मीर में हुए कश्मीरी पंडितों और हिंदुओं के नरसंहार और पलायन की कहानी को दिखाया गया है. फिल्म में अनुपम खेर के साथ मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी अहम किरदार में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टोरेंट, तमिल रॉकर्स, मूवी रूल्ज, टेलीग्राम जैसी साइट्स पर राधे श्याम और द कश्मीर फाइल्स लीक हो गई है. बताया जा रहा है कि फिल्म HD क्वालिटी में लीक हुई है.

पायरेसी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बनी बड़ी मुसीबत

बता दें कि आज के दौर में पायरेसी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ी मुसीबत बन गई है. इससे पहले कई फिल्में पायरेसी का शिकार बन चुकी हैं. इससे पहले ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘गहराइयां’, ‘अतरंगी रे’ और ‘सूर्यवंशी’ जैसी कई फिल्में भी लीक हो चुकी हैं. करोड़ों रुपये की लागत से बनने वाली फिल्मों को ऑनलाइन लीक किए जाने से निर्माताओं को करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ता है.

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Radhe ShyamRadhe Shyam NewsRadhe Shyam online leakRadhe Shyam online leak in HD PrintThe Kashmir FilesThe Kashmir Files leaks onlineThe Kashmir Files leaks online in HD Printद कश्मीर फाइल्सराधे श्याम:
Comments (0)
Add Comment