न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मुकाबले में कोहली की जगह खेलेगा ये धुरंधर, जानिए चौंका देने वाला नाम

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 25 नवंबर ,गुरुवार सुबह 9:30 बजे से टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला कानपुर में खेला जाएगा।  

 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 25 नवंबर ,गुरुवार सुबह 9:30 बजे से टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला कानपुर में खेला जाएगा।  वही पहले टेस्ट मैच की कप्तानी विराट कोहली की जगह अजिंक्य रहाणे करेंगे। बड़ा सवाल यव है कि भारतीय टीम प्रबंधन टेस्ट में विराट कि जगह किस खिलाड़ी को बल्लेबाजी के लिए चुनेगी।  आइये आपको बताते है एक ऐसे खिलाड़ी का नाम जिसको जानकर हर कोई चौंक जायेगा।

नंबर 4 पर खेलेगा ये खिलाड़ी:

भारतीय टीम मैनेजमेंट न्यूजीलैंड के खिलाफ 25 नवंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में विराट कि जगह नंबर 4 पर शुभमन गिल को बल्लेबाजी करने का मौका दे सकती है।  खबरों के मुताबिक शुभमन से कहा गया है कि वह कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करेंगे। आपको बता दे गिल की आक्रामक शैली को टीम मैनेजमेंट बड़े खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में परखना चाहती है।

के एल राहुल करेंगे ओपनिंग पारी का आगाज:

बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे राहुल टेस्ट मैच में पारी का आगाज करेंगे, वही मयंक अग्रवाल उनके पार्टनर की भूमिका में नजर आ सकते हैं।  खबरों के मुताबिक, चेतन शर्मा की अगुवाई वाली नई चयन समिति और मौजूदा टीम प्रबंधन को लगता है कि उन्हें कोहली के अलावा मिडिल ऑर्डर में एक खिलाड़ी की आवश्यकता है।

रहाणे या पुजारा किसी एक को मिलेगा मिडिल ऑर्डर में जगह:

कोहली और रोहित की वापसी के बाद पुजारा और रहाणे पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव रहेगा।  चयनकर्ताओं ने श्रेयस अय्यर को मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज के रूप में भारतीय टीम में शामिल किया है।  वही टेस्ट डेब्यू के लिए मुंबई के इस खिलाड़ी को इंतजार करना पड़ सकता है।  पूर्व चयनकर्ता परांजपे कहा, देर-सबेर, चेतेश्वर और अज्जू (रहाणे) आने वाले समय में नहीं खेलेंगे।  इसलिए, विहारी, शुभमन और श्रेयस के बीच मिडिल ऑर्डर में जगह बनाने के लिए कड़ा मुकाबला होगा। ’

 

ये भी पढ़ें..प्‍यार की सजा: पापी पिता ने बेटी से पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर किया रेप और मार डाला

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

1st testbreaking newsBreaking News In Hindihindi live newshindi newshindi top newsindia vs new zealandlatest hindi newslatest newslatest news live updateslatest news todayLive NewsmatchNational NewsNews in Hindinews livenews todayShreyas IyerShubman Gillsuperfast newsteam indiatoday latest newstop newstop news storiestop trending news indiaआज नवीनतम समाचारटॉप न्यूजनवीनतम समाचारनवीनतम समाचार आजनवीनतम समाचार लाइव अपडेटनवीनतम हिंदी समाचारन्यूज इन हिंदीब्रेकिंग न्यूजब्रेकिंग न्यूज इन हिंदीराष्ट्रीय समाचारलाइव समाचारलेटेस्ट न्यूज"शीर्ष ट्रेंडिंग समाचार भारतशीर्ष समाचारशीर्ष समाचार कहानियांसमाचार आजसमाचार लाइवसुपरफास्ट न्यूजहिंदी टॉप न्यूजहिंदी लाइव न्यूजहिंदी समाचार
Comments (0)
Add Comment