प्रतापगढ़ में अब गायब हुई किशोरी, 4 दिन से नही लगा सुराग

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में बैंक के लिए घर से निकली किशोरी का चार दिन बार भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। उधर भाई बहन की तलाश की फरियाद लेकर पुलिस अधिकारियों की चौखट पर चार दिन से भटक रहा है। बहन के साथ अनहोनी की आशंका जता रहा है।

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः सरकारी कर्मचारियों के वेतन में होगी इतने फीसदी वृद्धि, जुलाई से मिलेगा फ्रीज DA !

17 फरवरी से गायब है पिंकी…

पीड़ित भाई की माने तो ग्रेजुएट पिंकी (किशोरी) बीती 17 फरवरी को घर से दोपहर बारह बजे बैंक के लिए निकली थी एटीएम कार्ड लाने के लिए उसके पास मोबाइल भी नही था। तीन बजे तक घर नही पहुंची तो घर वाले उसे ढूंढने बैंक तक गए। वहां न मिलने पर बैंक से घर जाने वाले हर रास्ते पर खोजने के बाद निराश बदहवास पुलिस को इत्तला दी।

चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

लेकिन चौकी से बताया गया कि पहले FIR दर्ज करवाओ जिसके बाद कोतवाली पहुचने एप्लिकेशन दे कर बहन को खोजने की फरियाद की। पुलिस ने तीन दिन बाद मुकदमा तो दर्ज किया लेकिन अभी तक हाथ खाली है। किशोरी के पीड़ित भाई की आशंका है कि किसी ने अपहरण कर लिया है।

इस बाबत क्षेत्राधिकारी नगर घटना की पुष्टि करते हुए दावा किया कि लड़की का क्लू मिल चुका है, हमारी टीम निकल गई है जल्द बरामदगी कर लेंगे। अब ये तो समय बताएगा कि क्षेत्राधिकारी के दावों में कितनी सच्चाई है, लड़की को बरामद करने में कब कामयाब होती है! हालांकि अब तक गुमसुदगी के मामलों को दबावों के बाद दर्ज तो कर लेती है।

कल ही चार दिन से लापता बच्चे का मिला था शव

लेकिन उसकी खोज खबर तक नही ले पाती और गुमसुदा का शव आसपास खभी कुए में, कभी खेत मे तो कभी नाले में शव मिलता है। इसका ताजा उदाहरण नगर में ही कल देखने को मिला जब एक मासूम जो गायब हुआ था उसका चार दिन बाद शव पड़ोस में ही नाले में मिला।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

चार दिन से लापता किशोरीतलाश में जुटी पुलिसप्रतापगढ़ अब किशोरी हुई गायबप्रतापगढ़ न्यूजप्रतापगढ़ पुलिसलड़की हुई गायबहत्या की आशंका
Comments (0)
Add Comment