तालिबानियों का दुस्साहस, 150 भारतीयों को किया अगवा !

अफगानिस्तान पर कब्जा करने तालिबानियों की क्रूरता सामने आने लगी है। एक ओर जहां तालिबानी महिलाओं पर अत्याचार करना शुरु कर दिया तो वहीं खबर आ रही है कि काबुल से निकासी की प्रतीक्षा कर रहे लोगों का तालिबान द्वारा अगवा कर लिया है। इनमें भारतीय नागरिक भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें..50 साल बाद रक्षाबंधन पर बन रहा है अद्भुत संयोग, जानें राखी बांधने का शुभ समय

हालांकि कुछ देर बाद ही तालिबानियों ने इस दावे को गलत बताया। तालिबानियों की ओर से जानकारी दी गई कि इन भारतीयों को अगवा नहीं किया गया है। सभी 150 भारतीयों को सुरक्षित जगह पर ले जाया गया है। भारतीयों को लेकर तालिबानियों ने दावा किया है कि सभी लोगों को एयरपोर्ट के अंदर ले जाया गया है। तालिबानियों ने कहा है कि सभी भारतीय को दूसरे गेट से एयरपोर्ट के अंदर ले जाया गया है। सभी सुरक्षित हैं।

भारतीय को अपहरण की बातों से किया इनकार

सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि जिन लोगों को तालिबानियों ने अपने कब्जे में लिया है उन्हें लेकर कहां गए हैं इसकी जानकारी नहीं है। हालांकि तालिबान के प्रवक्ता अहमदुल्ला वासिक ने 150 से अधिक लोगों के अपहरण की बातों से इनकार कर दिया है।

यह घटना ऐसे समय पर हो रही है जब अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद से स्थितियां लगातार खराब हो रही हैं। फगानिस्‍तान में कई भारतीय भी फंसे हुए हैं। भारत काबुल से अपने लोगों को निकालने के अभियान में लगातार जुटा हुआ है। इस क्रम में इंडियन एयर फोर्स का एक विमान थोड़ी देर में 85 से अधिक भारतीयों को लेकर पहुंचने वाला है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

taliban kidnapped indianstaliban kidnapped indians near kabul airportकाबुल एयरपोर्ट तालिबान भारतीय अपहरणतालिबानतालिबान अफगानिस्‍तान भारतीय अपहरणतालिबान काबुल एयरपोर्ट भारतीय अपहरणतालिबान भारतीय अपहरण
Comments (0)
Add Comment