ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 में इस खिलाड़ी के बल्ले से हुई चौके,छक्कों की बरसात, जानें कौन है वो धुरंधर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम के धुरंधरों ने चौके,छक्कों की बरसात करते हुए मैच को 6 विकेट से जीत लिया।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम के धुरंधरों ने चौके,छक्कों की बरसात करते हुए मैच को 6 विकेट से जीत लिया। वहीं दोनों टीमों ने 3 मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। इससे पहले टी20 में 4 विकेट से मात खाने वाली भारतीय टीम ने दूसरे मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए कमाल की वापसी की है। वहीं दूसरे टी20 मैच में दर्शकों को भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का तूफानी अंदाज भी देखने को मिला। उन्होंने 20 गेंद में चार चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 43 रन बनाकर टीम को शानदार जीत दिलाई।

रोहित शर्मा ने मैदान पर की चौकों, छक्कों की बरसात:

दूसरे टी20 में भारतीय टीम की जीत के हीरो कप्तान रोहित शर्मा ने मैदान पर चौके छक्कों की बरसात कर ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से मात दी। रोहित ने 20 गेंदो पर नाबाद 46 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान रोहित के बल्ले से चौके और लंबे छक्के निकले। जहां एक तरफ लगातार भारत के विकेट गिर रहे थे तो दूसरी तरफ रोहित लंबे शॉट्स भी लगा रहे थे।

1-1 मैच जीतकर,बराबरी पर सीरीज:

23 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में कप्तान रोहित शर्मा के 20 गेंद में नाबाद 46 रन की मदद से भारत ने वर्षाबाधित दूसरे टी20 मैच में छह विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-1 से बराबरी कर ली है। वहीं तीन मैचों की सीरीज अब 1-1 से बराबर हो चुकी है। इससे पहले खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4 विकेट से मात दी थी। उस मैच में भारत ने बोर्ड पर 208 रन लगाए थे।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Aus vs IndAxar Pateldinesh karthikind vs ausind vs aus t20IND vs AUS T20Iindia vs australiaJasprit BumrahRohit sharmateam india
Comments (0)
Add Comment