अखिलेश से हाथ मिलाते ही स्वामी प्रसाद के बिगड़े बोल, भाजपा को कहा दलितों, पिछड़ों की विरोधी सरकार

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के तारीख का ऐलान होते ही भारतीय जनता पार्टी में काफी उथल-पुथल मची हुई है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के तारीख का ऐलान होते ही भारतीय जनता पार्टी में काफी उथल-पुथल मची हुई है। बात दें कि बीते गुरुवार तक भाजपा के तीन मंत्री समेत 14 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। वही आज यानी शुक्रवार को भाजपा का साथ छोड़ने वाले स्वामी प्रसाद मौर्या समेत तमाम नेताओं ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है।

स्वामी प्रसाद मौर्या के बिगड़े बोल:

भाजपा छोड़कर सपा का दामन थामने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि बड़ी संख्या में लोग अखिलेश यादव की पार्टी में शामिल हो रहे है।11 तारीख को मुख्यमंत्री का टिकट बुक है। उन्हें वापस भेजना जरूरी भी है। पीछे मुड़कर देखें तो बाबा मुख्यमंत्री ने प्रदेश को बरबाद कर दिया है। भाजपा के लोग कहते हैं कि 5 साल तक इस्तीफा क्यों नहीं दिया मैं ऐसे लोगों से कहना चाहता हूं की भाजपा ने गरीबों दलितों पिछड़ों के आंख में धूल झोंककर सरकार बनाई थी।  इन्होंने पहले कहा था कि मुख्यमंत्री या तो केशव प्रसाद मौर्या होंगे या स्वामी प्रसाद मौर्य लेकिन चुनाव के बाद पहले गाजीपुर से स्काई लैब उतारने की कोशिश की गई लेकिन वह बीच में ही ब्लास्ट हो गया। फिर दूसरा स्काई लैब गोरखपुर से लाकर मुख्यमंत्री के कुर्सी पर बिठा दिया।

अखिलेश ने सपा की सरकार बनने का किया दावा: 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी और अंबेडकर वादी अब जुट जाएं तो 400 सीटें हम जरूर जीत जाएंगे। उन्होंने कहा कि मंच पर बैठे लोग और यहां आए हमारे साथियों ने यह तय कर दिया है। अब उस पर मुहर लगने की बारी है।

 

 

ये भी पढ़ें.. UP Chunav 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या से भरेंगे हुंकार, इतनी बार कर चुके हैं दौरा

ये भी पढ़ें..ओमिक्रॉन का ये लक्षण नजर आने पर हो जाएं सावधान, इस तरह करें बचाव

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akhilesh s attack on Yogi governmentAkhilesh saidAkhilesh Yadav s attackAkhilesh Yadav s attack on Yogihindi newsNews in Hindiup assembly electionsUP Electionsअखिलेश बोलेअखिलेश यादव का योगी पर हमलाअखिलेश यादव का हमलायूपी इलेक्शनयूपी विधानसभा चुनावयोगी सरकार पर अखिलेश का हमला
Comments (0)
Add Comment