सुशांत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने रचा इतिहास, फैमली भी हुई भावुक…

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा शुक्रवार को रिलीज हो हो गई है. इस फिल्म का सुशांत से प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम फिल्म को देखकर उनके परिवार वाले भावुक हो उठे.

ये भी पढ़ें..MP: सीएम शिवराज सिंह चौहान को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारन्टीन

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और उनके साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से लेकर अरमान मलिक ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया है. अंकिता ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘पवित्र रिश्ता से लेकर दिल बेचारा तक, एक आखिरी बार.’..

दिल बेचारा ने तोड़ दिए कई रिकॉर्ड…

दिल बेचारा ने शुक्रवार को इतिहास रच दिया. Disney + Hotstar पर शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म की रेटिंग रात 11 बजे 10 में से 10 दिखा रही थी, जो IMDb रेटिंग में किसी भारतीय फिल्म की टॉप रेटिंग है. हालांकि, बाद में इसकी रेटिंग 9.8 शो हो रही है.

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म Dil Bechara ने IMDb रेटिंग में कमल हसन और आर माधवन की तमिल फिल्म Anbe Sivam का भारतीय रिकॉर्ड ध्वस्त किया. सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म को दर्शकों का जमकर प्यार मिला. इसकी स्ट्रीमिंग शुरू होने के दो घंटे के अंदर ही Hotstar क्रैश हो गया. फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने ट्वीट के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि उन्होंने फिल्म देखना चाही तो पाया कि हॉटस्टार क्रैश हो गया है…

फिल्म ‘दिल बेचारा’ की ऐसी है कहानी

‘दिल बेचारा’ की कहानी किज्जी बासु की आवाज से शुरू होती है. किज्जी के किरदार में संजना सांघी हैं, जो टर्मिनल कैंसर से जूझ रही हैं. उसकी लाइफ में एंट्री होती है इम्मानुअल राजकुमार जूनियर उर्फ मैनी (सुशांत सिंह राजपूत) की. जो काफी चुलबुला है. फिल्म में सुशांत की एंट्री काफी कूल और मजेदार अंदाज में होती है, इसके बाद किज्जी को भी जैसे एक जीने की वजह मिल जाती है.

लेकिन किज्जी का एक अधूरा सपना है जो उसे पूरा करना है. उसे अपने एक पसंदीदा म्यूजिशियन और राइटर आफताब खान (सैफ अली खान) से मिलना है जिसने एक गाना अधूरा छोड़ा है. लेकिन वह लंदन में रहता है. यहां मैनी अपनी जिद से किज्जी के परिवार को मनाता है और उसे लंदन लेकर जाता है. लेकिन अफसोस कि आफताब के बारे में किज्जी ने जैसा सोचा था वह उसके अपोजिट एकदम बददिमाग निकलता है. यहां सैफ की एक्टिंग दमदार है.

यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी. फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया…

ये भी पढ़ें..PM और सीएम पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला SI निलंबित

Dil BecharaDil Bechara IMDb ratingDisneyEntertainmentfilmhotstarIMDb top rated Indian movieSushant Singh RajputSushant Singh Rajput last film
Comments (0)
Add Comment