सुशांत की डायरी का वो पेज जो खुलेगा राज, नोटबुक में लिखे लिल्लू, बेबू, और सर-मैम कौन ?

रिया ने अपने वकील के जरिये अपना ये नोट बुक का पेज शेयर किया

सुशांत सिंह राजपूत को डायरी लिखने की आदत थी. सुशांत की डायरी को उनके आत्महत्या केस में काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि हो सकता है कि उसके जरिए पता चल पाए कि राजपूत के मन में चल क्या रहा था जो उन्होंने ये फैसला लिया. अब सुशांत की डायरी हाथ लगी है. लेकिन डायरी के कुछ पन्ने फटे हुए हैं.

ये भी पढ़ें..सुशांत केस में नया मोड़, जीजा ने दिवंगत अभिनेता को मैसेज कर कही थी ये बात…

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनके सुसाइड मामले की जांच हो रही है. इस मामले में रोज नए पहलु निकलकर आ रहे हैं. फिलहाल एक्टर की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं.

रिया ने अपनी नोट बुक का पेज शेयर किया..

तमाम आरोपों के बाद रिया चक्रवर्ती ने शुक्रवार को ईडी ऑफिस जाकर अपनी स्टेटमेंट दर्ज करवाई है. अब रिया ने अपनी नोट बुक का पेज शेयर किया है. रिया ने दावा किया है कि उस नोटबुक में सुशांत द्वारा बातें लिखी गई हैं.

रिया ने ये भी दावा किया कि सुशांत की निशानी और प्रोपर्टी के नाम पर उनके पास सिर्फ ये नोट बुक है, जिस पर सुशांत ने उनके और उनके परिवार के बारे में लिखा था. रिया का दावा है कि नोटबुक में सुशांत की हैंडराइटिंग है. इस नोटबुक के जरिए बताया है कि वो अपनी जिंदगी के लिए आभारी है. साथ ही लिल्लू, बेबू, सर, मैम और फज को पाकर भी आभारी है.

रिया की नोटबुक पर सुशांत की हैंडराइटिंग…
रिया ने इंडिया टुडे को बताया है ‘ये सुशांत की हैंडराइटिंग है. लिल्लू, शोविक हैं. बेबू, मैं हूं, सर, मेरे पिता हैं और मैम, मेरी मां हैं. साथ ही फज सुशांत के डॉग का नाम है.’ रिया ने अपने वकील के जरिये अपना ये नोट बुक का पेज शेयर किया है. साथ ही रिया ने ये भी कहा है कि इस नोटबुक के अलावा उनके पास सुशांत की निशानी के तौर पर उनका सिपर है.

बता दें कि शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती समेत उनके परिवार से पूछताछ की गई. इस पूछताछ में सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले जाने और रिया और उनके भाई शोविक की स्टार्टअप कंपनियों को लेकर भी सवाल जवाब हुए.

ईडी ने रिया से की 8 घंटे पूछताछ…

ईडी ने रिया चक्रवर्ती से आठ घंटे से ज्यादा लंबी पूछताछ की थी. रिया से उनकी संपत्ति से लेकर उनके इनकम सोर्स के बारे में जानने की कोशिश की गई. रिया चक्रवर्ती ने ईडी को एक ऑडिट रिपोर्ट भी सौंपी है.

उस रिपोर्ट के जरिए रिया ने अपने खार वाले फ्लैट के बारे में कई महत्वपूर्ण बातें बताई हैं. इसके अलावा ईडी ऑफिस में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से भी 2 घंटों से ज्यादा तक पूछताछ की गई थी. बता दें कि शोविक और सुशांत के बीच अच्छी दोस्ती थी. बताया जा रहा है कि दोनों अक्सर साथ समय बिताया करते थे.

ये भी पढ़ें..केरल विमान हादसाः मदद के लिए दौड़े ‘फरिश्ते’, सीटों के नीचे दबे थे ‘मासूम’, ऐसा था भयवाह मंजर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

gratefulproperty of Sushantrhea chakrabortyrhea share page from notebookRhea's message to India TodaySushant Singh Rajputsushant's handwriting
Comments (0)
Add Comment