सुशांत सिंह की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ चौकाने वाला खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड़ में शोक की लहर...

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रविवार को आत्महत्या कर ली थी.जिसके बाद उनकी मौत को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे थे. सुशांत सिंह राजपूत के शव का रात में ही पोस्टमॉर्टम हो गया था.

ये भी पढ़ें..अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सुशांत सिंह की हत्या या आत्महत्या को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे थे, जिसका खुलासा उनकी पहली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई है, जिसमें उनकी आत्महत्या की वजह अबतक हैंगिंग (फांसी पर लटकना) है.

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट पुलिस को सौंपी…

बता दें कि मुंबई के कूपर अस्पताल ने सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम की एडवांस रिपोर्ट पुलिस को सौंपी है, जिसके मुताबिक, मौत की वजह फांसी पर लटकने की वजह से दम का घुटना बताया गया है.

दरअसल सुशांत ने फांसी लगाई थी और उनकी डेडबॉडी की शुरुआती जांच रिपोर्ट में किसी तरह के जहर देने की बात सामने नहीं आई है, जिसका संदेह जताया जा रहा था. अब अभिनेता के अंग के कुछ नमूनों को कालीना फ़ॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा गया है. आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा, इसके लिए उनके पिता और परिजन पटना से मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं.

बॉलीवुड़ में शोक की लहर…

वहीं पुलिस के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी की है, हालांकि, अभी तक इसका कारण पता नहीं चल सका है. सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनैतिक गलियारों तक में शोक की लहर है.

ये भी पढ़ें..एकता कपूर के शो ‘XXX Season 2’ को लेकर मचा बवाल, FIR दर्ज

actor sushant singh rajpootBollywoodMumbai hospitalPostmortem reportsushant singh death Murder or suicideआत्महत्यापोस्टमार्टम रिपोर्टमुंबई अस्पतालसुशांत सिंह राजपूत
Comments (0)
Add Comment