सुपरहिट वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स- 2 का टीजर रिलीज: VIDEO

मनोरंजन डेस्क–  सेक्रेड गेम्स नेटफ्लिक्स वेब सीरीज का पहला सीजन सुपरहिट रहा है। और इसका श्रेय सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकारोंक को जाता है। जिन्होने अपनी दमदार अदाकारी की वजह से फिल्म में चार चांद लगा दिए। पहला सीजन हिट होने के बाद अब इसका दूसरा सीजन आने वाला है।

त्रिवेदी से लेकर गुरुजी तक के तमाम रहस्य दूसरे सीजन में खुल जाएंगे। नेटफ्लिीक्सु इंडिया ने सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का टीजर जारी किया है। टीजर से इस बात का संकेत मिल रहा है कि गणेश गायतोंडे का किरदार दूसरे सीजन में भी अपना जलवा बरकरार रखेगा। वॉइसओवर के जरिए गणेश गायतोंडे अपने आप को इकलौता भगवान बता रहा है।

 

एक डरावनी हंसी के साथ टीजर के अंत में संवाद बोला गया है जो ये बताने के लिए काफी है कि ”इस बार का सीजन भी सस्पेंस से भरा होगा। डायलॉग है इस बार तो भगवान खुद को भी नहीं बचा सकता।” नेटफ्लिाक्स  की ये सीरीज विक्रम चंद्रा के इसी नाम के नॉवेल पर आधारित है, जिसकी कहानी मुंबई के अपराध जगत से जुड़ी है।

सैक्रेड गेम्सन को विक्रमादित्यु मोटवानी और अनुराग कश्यंप ने मिलकर निर्देशित किया है। शो के पहले सीजन में कुल 8 एपिसोड थे। वेब सीरीज में अपने किरदार के बारे में नवाज ने एक इंटरव्यू में कई अनुभव साझा किए थे। उन्होंने कहा था, “मुझे नहीं लगता मेरे किरदार में रिपीटीशन है।

जो लोग ये कहते हैं कि मैं एक जैसे किरदार कर रहा हूं वो दोहराव शब्द का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। मेरे अब तक के निभाए सभी माफिया किरदारों से गणेश गायतोंडे का किरदार बिल्कुल अलग है। मेरे किरदार में उसके अतीत की परछाई साफ दिखाई दे रही है।

Comments (0)
Add Comment