शिकवे भुला कपिल शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होंगे सुनील ग्रोवर

मनोरंजन डेस्क — मशहूर कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी के बंधन में बंधने के साथ ही कपिल शर्मा 23 दिसंबर से छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी की तैयारी भी शुरू कर दी है. 

हालांकि सलमान खान की कोशिशों के बावजूद सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा के शो का हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं. लेकिन अब सुनील ग्रोवर ने ऐसा बयान दिया है जिससे जानकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा.

बता दें कि  इन दिनों अपने नए शो की तैयारियों में व्यस्त सुनील ग्रोवर जल्द ही कपिल शर्मा के साथ दिखाई दे सकते हैं. चौंक गए ना आप भी इस बात को जानकर. दरअसल, सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि क्या आप कपिल शर्मा की शादी का हिस्सा बनेंगे. जवाब में सुनील ग्रोवर ने कहा, ”हां, मैं कपिल शर्मा की मुंबई में होने वाली रिसेप्शन पार्टी की हिस्सा बनने जा रहा हूं.” सुनील ग्रोवर का यह बयान दोनों कॉमेडियन के फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है.

कपिल शर्मा की शादी में शामिल होने के लिए कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, सुमोना, सिंगर जसबीर जस्सी, भारती सिंह जैसे स्टार जालंधर पहुंचे हैं.वहीं बात अगर कपिल शर्मा की शादी की करें तो वह अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से अपने होम टाउन जालंधर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी के बाद कपिल शर्मा और गिन्नी मुंबई आ जाएंगे.

Comments (0)
Add Comment