अचानक घर में उतरा करंट, चपेट में आकर ससुर व बहू की मौत

चीख-पुकार सुन दौड़े आस- पड़ोस के लोग.

भारी बारिश के कारण घर में करंट उतरने से मिहींपुरवा कस्बे के निवासी एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गयी तथा एक व्यक्ति गम्भीर रुप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें-UP के हर जिले में नए सिरे से तलाशे जाएंगे टॉप 10 अपराधी, अब इनको भी मिली जिम्मेदारी..

मिहींपुरवा तहसील क्षेत्र में हो रही भारी बरसात के बीच मंगलवार को मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मिहींपुरवा के चिकमंडी मोहल्ला निवासी लगभग 56 वर्षीय इलियास पुत्र कादिर परिवारजनो के साथ अपने घर में मौजूद बैठे थे | दोपहर लगभग 11:30 बजे बारिश के दौरान वह अपने घर के आंगन में लगे नल पर पानी लेने पहुंचे कि तभी घर के पास लगे ट्रांसफार्मर की हाईटेंशन लाइन के कारण घर में उतरे करंट की चपेट में आ गये । ससुर को विद्युत करंट लगा देख उन्हे बचाने दौड़ी लगभग 30 वर्षीय बहू साकरुन पत्नी इस्तियाक व 35 वर्षीय लड़के मोनू पुत्र इलियास भी विद्युत करंट की चपेट में आ गए।

चीख-पुकार सुन दौड़े आस- पड़ोस के लोग-

चीख-पुकार सुन दौड़े आस- पड़ोस के लोगो ने बांस के लट्ठे के सहारे से तीनों लोगों को विद्युत करंट की चपेट से दूर किया । तीनों लोगों को गंभीर अवस्था में प्राथमिक उपचार के लिए पास स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतीपुर लेकर पहुंचे जहां पर चिकित्सको ने जांच के बाद इलियास पुत्र कादिर व उनकी बहू शाकरुन पत्नी इश्तियाक को‌ मृत्यु घोषित कर दिया।‌

घटना की सूचना पाकर दल बल के साथ मौके पर पहुंचे मोतीपुर थानाध्यक्ष जय नारायण शुक्ला व मिहींपुरवा चौकी इंचार्ज धीरेंद्र कुमार मिश्र ने मृतकों के शवों का पंचनामा करा पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

currentdaughter in lawdeadfather in lawmihipurwa tahseel
Comments (0)
Add Comment