कानपुरःक्लास रूम में फांसी के फंदे पर लटका मिला छात्र का शव

कानपुर — उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में जुगल देवी इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले 9वीं के छात्र आशुतोष (14) का क्लास रूम के अंदर फांसी के फंदे पर शव लटका मिलने से सनसनी फैल गई। सोमवार सुबह 10 बजे स्कूल खुला तो बच्चों ने स्कूल के दूसरी मंजिल पर स्थित कमरा नंबर 22 में उसका शव पंखे से लटकते हुए देखा। छात्र कैंपस में ही हॉस्टल में रहता था। खुदकुशी का कारण अभी साफ नहीं है। आशुतोष को आखिरी बार रात नौ बजे देखा गया था। वह गैलरी में लगे सीसीटीवी में भी टहलते हुए दिखाई दे रहा है।

वहीं स्कूल प्रबंधन की सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। आशुतोष मूलरूप से गोंडा का रहने वाला था। उसके पिता कामता प्रसाद गोंडा में प्राइमरी टीचर हैं। जबकि, मां का निधन हो चुका है।बताया जा रहा है कि रविवार को आशुतोष ने सभी दोस्तों के साथ बाहुबली फिल्म देख थी और इसके बाद सभी छात्र हॉस्टल आ गए थे। हॉस्टल की गैलरी में लगे सीसीटीवी कैमरें में आशुतोष 09:09 बजे टहलते हुए दिखाई दे रहा है।

परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

वहीं मृतक की बुआ ने बताया कि इसी सत्र में आशुतोष का एडमिशन कराया था। हमें किसी तरह की सूचना नहीं दी गई है। बच्चा पूरी रात नहीं रहा। कहां चला गया ये तो स्कूल तो जिम्मेदारी है। हमें सिर्फ ये बताया गया कि बच्चे तबियत बहुत खराब है आप आ जाइए। उन्होंने हत्या के बाद शव को फांसी पर लटकाए जाने का आरोप लगाया है।

Comments (0)
Add Comment